Breaking News

सलमान खान ने रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' के लिए छोड़ी क्रिसमस 2020 की रिलीज डेट ?


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की ईद 2020 पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि यह फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इसे ईद के मौके पर रिलीज नहीं किया जा सका, जिस कारण मेकर्स अब इसे क्रिसमस पर रिलीज करने की सोच रहे हैं, लेकिन ताजा अपडेट के अनुसार सलमान खान 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग जल्द ही रिलीज करने वाले हैं और मेकर्स इसे दीवाली 2020 पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 


सलमान खान ने रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' के लिए छोड़ी क्रिसमस 2020 की रिलीज डेट ?


फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि 'राधे- योर मोस्ट वांडेट भाई' की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी की जाए ताकि इसे दीवाली 2020 पर रिलीज किया जा सके। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसे दीवाली पर दर्शक बड़े ही चाव से देखेंगे। 



अगर भाईजान की फिल्म दीवाली 2020 पर रिलीज होगी तो यह साफ है कि रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' को क्रिसमस 2020 पर सोलो रिलीज मिलेगी। करण जौहर अपने बैनर तले बनी इस बिग बजट फिल्म को साल 2020 के अंत में लाने की सोच रहे हैं क्योंकि आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

वैसे सलमान खान ने अपनी फिल्म को दीवाली 2020 पर रिलीज करने का फैसला कर सही कदम उठाया है। अगर वो अपनी फिल्म को 'ब्रह्मास्त्र' के साथ रिलीज करते तो दोनों फिल्मों को नुकसान होता। ट्रेड एक्सपर्स्ट भी लगातार फिल्मकारों को क्लैश से बचने की सलाह दे रहे हैं क्योंकि कोरोना की वजह से मनोरंजन जगत को पहले ही काफी नुकसान हो चुका है।



रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे कलाकार अहम किरदारों में दिखाई देंगे। यह फिल्म वीएफएक्स वर्क के कारण काफी समय से अटकी पड़ी है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है, जो तीन भागों में रिलीज की जाएगी।


No comments