Breaking News

इन 5 फिल्मों ने सुशांत सिंह राजपूत को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्टार, देखें लिस्ट


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी से झूलती मिली है। वे 34 साल के थे। खबर के अनुसार, पिछले छह महीनों से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से गुजर रहे थे। 


 इन 5 फिल्मों ने सुशांत सिंह राजपूत को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्टार, देखें लिस्ट


जब उनकी मौत हुई उस दौरान अभिनेता के साथ उनके कुछ दोस्त भी थे। लेकिन जब कमरे से सुशांत सिंह राजपूत की आवाज नहीं आई तो दोस्तों ने दरवाजे को तोड़ा दिया। इसके बाद सुशांत कमरे में फांसी के फंदे से लटके पाए गए। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पुरे मामले की छानबीन कर रही हैं।



मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। इसके बाद एकता कपूर ने सुशांत को ‘पवित्र रिश्ता’ के लिए साइन किया। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत यहीं नहीं रुके उन्होंने बॉलीवुड की तरह रुख किया।अभिनेता ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘काय पो छे!’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। अपने शानदार लेकिन छोटे बॉलीवुड करियर में सुशांत सिंह राजपूत ने कुल 8 फिल्मों में काम किया है। हम आज सुशांत सिंह राजपूत की उन फिल्मों के बारें में बात करेंगे। जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सुशांत को बॉलीवुड का स्टार बना दिया।

एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी
सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड का स्टार बनने में ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म का बड़ा हाथ है। इस फिल्म ने पहले दिन 21.30 करोड़ की कमाई कर सबको चौका दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 133.0 करोड़ की कमाई की। 



छिछोरे
‘छिछोरे’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई दिए थे। इस फिल्म ने पहले दिन 7.32 की कमाई की थी। ‘छिछोरे’ का कुल कलेक्शन 153.09 करोड़ दर्ज हुआ था।

केदारनाथ
फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत अभिनेत्री सारा अली खान के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे। इस जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। इसके बाद फिल्म ने पहले दिन 7.32 करोड़ कलेक्शन अपने नाम किया। इसके बाद फिल्म में कुल 66.52 करोड़ की कमाई की।



काय पो छे
‘काय पो छे’ से बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म से दर्शकों के दिलों ने अलग जगह बनाई। इस फिल्म ने पहले दिन 4.5 करोड़ का बिजनेस किया था तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर कुल 49.67 करोड़ की क कमाई दर्ज हुई।

शुद्ध देसी रोमांस
इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। पहले दिन 6.45 करोड़ और कुल कलेक्शन 46.60 करोड़ था।


No comments