Breaking News

Ajay Devgn UpComing Movie 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' खुद डायरेक्ट किए


यह बात किसी से छुपी नहीं है कि अजय देवगन एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर बनना चाहते थे। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में कुछ फिल्में भी बनाई थीं और वो अपने पिता के साथ मिलकर एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ और एडिट करते थे। 


Ajay Devgn UpComing Movie 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' खुद डायरेक्ट किए


यही कारण है कि उन्हें जब भी मौका मिलता है वो डायरेक्टर की टोपी पहन लेते हैं। एक्टर अजय देवगन ने अपने करियर में अब तक यू मी और हम और शिवाय जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया है। ये दोनों ही फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आई हैं। इन दोनों फिल्मों के बाद बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के एक्शन सीन्स भी डायरेक्ट कर रहे हैं।



मिड-डे में छपी एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन से पहले अजय देवगन ने अपनी फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ किए थे, जिनको संजय दत्त और उन पर फिल्माया गया था। फिल्म के एक्शन डायरेक्टर की तबियत खराब होने के कारण उन्होंने यह फैसला लिया था। 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पब्लिकेशन को बताया है कि, 'अजय देवगन ने जो एक्शन सीन्स डायरेक्ट किए हैं, वो फिल्म में अहम मोड़ पर आते हैं। पहला सीन जो अजय ने कोरियोग्राफ किया है, उसमें वो पाकिस्तानी आर्मी के साथ लड़ते दिखेंगे, और दूसरे सीन में संजय दत्त और शरद केलकर फाइट करते दिखाई देंगे। 



फिल्म के एक्शन डायरेक्टर पीटर ने बाकी सीन्स कोरियोग्राफ किए हैं। जब उन्हें इन सीन्स की शूटिंग करनी थी, तब वो बीमार हो गए थे। इसके बाद अजय देवगन ने फिल्म के निर्माताओं को नुकसान से बचाने के लिए खुद एक्शन सीन्स को डायरेक्टर करने का फैसला किया। अजय देवगन के पिता वीरू देवगन भी एक एक्शन मास्टर थे, जिन्होंने एक्टर को ट्रेन किया था।' बताते चलें कि अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को ओटीटी पर रिलीज करने की सोच रहे हैं।


No comments