Breaking News

Akshay Kumars UpComing Movie लक्ष्मी बॉम्ब Disney Plus Hot Star पर रिलीज होगी, हो गया बड़ा ऐलान



Akshay Kumars UpComing Movie लक्ष्मी बॉम्ब Disney Plus and Hot Star पर रिलीज होगी, हो गया बड़ा ऐलान


बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने चाहने वालों के लिए एक बड़ा ऐलान कर दिया है। अब ये साफ हो गया है कि उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज का इंतजार नहीं करने वाली है और इसे ओटीटी रिलीज किया जाने वाला है। अक्षय कुमार ने इसका ऐलान फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज करते हुए कर दिया है। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉट स्टार वीआईपी पर रिलीज किया जा रहा है। इसका ऐलान करते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है, ‘लक्ष्मी बॉम्ब को फर्स्ट डे, फर्स्ट शो पर अपने घर में ही बैठकर आराम से देखिए... दो बातें गारंटीड हैं कि हंसोगे भी और डरोगे भी। सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर’



रिलीज किए गए लेटेस्ट पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक बेहद डरावना लग रहा है। पोस्टर में अक्षय कुमार नीले रंग की स्किन में दिख रहे हैं। जबकि लाल रंग की बिंदी और लाल रंग की चूड़ियां पहने हुए बेहद खूंखार लग रहे है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखने वाले है। जिस पर भूत का साया है।फिल्म को साउथ फिल्म निर्देशक राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म साउथ फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है। 

देखिए फिल्म का रिलीज हुआ नया पोस्टर






टल गई सलमान खान से टक्कर
इसी के साथ अब सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ होने वाली उनकी फिल्मों ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की होने वाली टक्कर टल गई है। दरअसल, पहले ये दोनों ही फिल्में ईद 2020 पर रिलीज होनी थी। लेकिन देश में तेजी से पैर पसारते कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज टल गई थी। इसके बाद भी उम्मीद जताई जा रही थी कि ये दोनों फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर जरुर पहुंचेगी। हालांकि अब अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अब और ज्यादा दिन इंतजार नहीं करने वाले है। 


No comments