Breaking News

Ala Vaikunthapurramuloo में धमाकेदार एंट्री की तैयारी कर रहे हैं Ranveer Singh?


साउथ स्टार Allu Arjun की फिल्म Vaikunthapurramuloo को लेकर इन दिनों काफी चर्चाए हैं। सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए निर्माता बॉलीवुड स्टार Ranveer Singh को लेने की तैयारी में हैं। खबरें थी कि अल्लू अर्जुनकी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह लीड रोल प्ले कर सकते हैं। इसकी वजह थी कि एक्टर साउथ एक्टर की फिल्म के किरदार के काफी करीब दिखते हैं और वो ये किरदार शिद्दत से निभा सकते हैं। लेकिन अब सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह के फैंस को इससे करारा झटका लग सकता है। 


Ala Vaikunthapurramuloo में धमाकेदार एंट्री की तैयारी कर रहे हैं Ranveer Singh?


सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री नहीं होने वाली है। इस बारे में फिल्म इंडस्ट्री की करीबी जानकारी रखने वाले ट्रेड एक्सपर्ट ने बताया है। उन्होंने कहा है, ‘रणवीर सिंह इस फिल्म को नहीं कर रहे हैं। वो कभी भी इस फिल्म की कतार में नहीं थे। उनके पास कई फिल्में लाइनअप हैं। वो ये फिल्म नहीं करने वाले है।’ इतना ही नहीं, एक्सपर्ट ने इशारा दिया है कि रणवीर सिंह लॉकडाउन खत्म होते ही बड़ा ऐलान करने वाले है। इस बारे में मेकर्स भी काफी एक्साइटेड हैं। तो अब देखने वाली बात ये होगी कि रणवीर सिंह के पिटारे में अपने फैंस के लिए क्या खास है। 



वैसे, बता दें कि रणवीर सिंह के अलावा इस फिल्म के लिए Kartik Aaryan का नाम भी सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म मेकर्स इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए कार्तिक आर्यन के नाम पर भी विचार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। बात अगर रणवीर सिंह की करें तो वो अपनी फिल्म 83 को लेकर तैयार है। ये फिल्म अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी। अब मेकर्स लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। जबकि इसके अलावा वो जयेशभाई जोरदार और तख्त को लेकर भी बिजी है। 

No comments