Breaking News

Alia Bhatt and Aditya Roy Kapur की 'सड़क 2' होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज?, मुकेश भट्ट ने दिया अपना बयान


कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बीच सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति नहीं थी। जिस वजह से बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों को रिलीज अभी तक टली हुई है। ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्में की रिलीज डेट रुकने और शूटिंग ना होने के कारण बॉलीवुड की अब तक एक हजार करोड़ रूपये से ज्यादा का नुकसान हो चुका है।


Alia Bhatt and Aditya Roy Kapur की 'सड़क 2' होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज?, मुकेश भट्ट ने दिया अपना बयान


इस नुकसान की भरपाई करने के लिए निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म रिलीज करने का फैसला लिया है। हाल ही में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की 'गुलाबो-सिताबो' को ऑनलाइन रिलीज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कड़ी में अब आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की आने वाले फिल्म 'सड़क 2' भी जुड़ती नजर आ रही है। 



मिड-डे के साथ बातचीत करते हुए मुकेश भट्टने खुलासा किया है कि आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त जुलाई के पहले हफ्ते में फिल्म को दोबारा शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग ऊटी में की जानी थी, लेकिन अब इसे फिल्म सिटी मुंबई में शूट किया जाएगा। इसके अलावा 'सड़क 2' के एक ओटीटी रिलीज की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सह-निर्माता मुकेश भट्ट ने साझा किया कि फिल्म अभी तक पूरी नहीं हुई है।

मुकेश भट्ट ने ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब फिल्म अभी तैयार ही नहीं हुई है तो इसे ओटीटी रिलीज करने के बारे में कैसे सोचा जा सकता है? एक बार शूटिंग पूरी होने के बाद हम पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू कर देंगे। फिलहाल आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म के गाने की शूटिंग में व्यस्त है, जो की मुंबई में ही शूट होना है। में गाने के लिए एक छोटा सा सेट बनाना होगा।'



बताते चलें, 'सड़क 2' 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है, जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त ने अभिनय किया था। फिल्म के सीक्वल में आलिया, आदित्य, पूजा और संजय के अलावा जीशु सेनगुप्ता भी हैं। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग ऊटी में हुई है। 'सड़क 2' के साथ महेश भट्ट काफी लंबे समय के बाद निर्देशन में अपना हाथ अजमा रहे हैं।




No comments