Breaking News

'Ayyappanum Koshiyum' के डायरेक्टर केआर सच्चिदानंदन का हुआ निधन


साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर केआर सच्चिदानंदन उर्फ सैची का कार्डिक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। वह 48 वर्ष के थे। सैची की हालत काफी दिनों से ठीक नहीं थी। 16 जून को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी के उन्हें त्रिसूर में एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 


'Ayyappanum Koshiyum' के डायरेक्टर केआर सच्चिदानंदन का हुआ निधन


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक ने एक अस्पताल में हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी करवाई थी। सैची को केरल के त्रिशूर के जुबली मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने कथित तौर पर 16 जून को एक आधिकारिक बयान दिया, कि निदेशक आईसीयू में थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।



मलयालम फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' के निर्देशक के अस्पताल में भर्ती होने की खबरों के आते ही उनके फैंस सैची के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे थे। कई प्रशंसकों ने निर्देशक के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी डाले थे। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सैची का रात 9.30 बजे निधन हो गया। सीटी स्कैन की रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक का हाइपोक्सिक ब्रेन डैमेज हुआ था।






साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर केआर सच्चिदानंदन उर्फ सैची एक स्क्रीनराइटर भी थे। सैची को पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' के लिए जाना जाता था। इस फिल्म में उनके डायरेक्शन की खूब सराहना हुई थी। सैची ने मलयालम फिल्म 'अनारकली' से डेब्यू किया था। इसके बाद सैची ने 'अय्यपनम कोशियुम' को डायरेक्टर किया था। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन बतौर लीड एक्टर नजर आये थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी।



No comments