Breaking News

Bigg Boss 14 लॉन्च से पहले ये 5 मुश्किलें बनीं सलमान खान के रास्ते का रोड़ा, फैंस को करना पड़ सकता है थोड़ा और इंतजार



Bigg Boss 14 लॉन्च से पहले ये 5 मुश्किलें बनीं सलमान खान के रास्ते का रोड़ा, फैंस को करना पड़ सकता है थोड़ा और इंतजार


महाराष्ट्र सरकार की इजाजत मिलने के बाद टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है। ऐसे में अब बिग बॉस के फैंस इस शो के नए सीजन का बेसब्री से अंतजार कर रहे हैं। यही वजह है जो बीते काफी समय से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आ रही है। कोरोना वायरस लॉकडाउन में भी बिग बॉस 14 के मेकर्स इस शो पर काम करने में जुटे हुए थे लेकिन लगता है कि फैंस को सलमान खान (Salman Khan) के इस विवादित शो को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। 



ताजा मिल रही जानकारी की माने तो 'बिग बॉस 14' के मेकर्स अक्टूबर या नवंबर में इस शो को ऑन एयर करने वाले हैं। मेकर्स के इस फैसले की कई वजहें गिनाई जा रही हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इन वजहों के बारे में बताने जा रहे हैं।

कोरोना वायरस
मुंबई में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है। ऐसे में 'बिग बॉस 14' को लॉन्च करना मेकर्स के लिए खतरे से खाली नहीं है। गौरतलब है कि 'बिग बॉस 14' के सेट पर कंटेस्टेंट्स के अलावा लंबी चौड़ी टीम भी मौजूद होती है जो पल पल घर पर निगाहें बनाए रखती है। 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड जगत में हलचल मची हुई है। लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड सितारों को जिम्मेदार मान रहे हैं। नेपोटिज्म की इस बहस के बीच 'बिग बॉस 14' के मेकर्स इस मामले के ठंडा होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि शो की टीआरपी पर किसी तरह का कोई असर न पड़े।

सलमान खान की पॉपुलैरिटी
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही उनके फैंस सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का दावा है कि सलमान खान, करण जौहर जैसे सितारों की वजह से ही सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में काम नहीं मिला और उन्होंने अपनी जान दे दी। इन आरोपों की वजह से सलमान खान की फैन फॉलोइंग पर गहरा असर पड़ा है।



घर में जाने से पहले आइसोलेशन में रहेंगे सितारे
माना जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' शुरु होने से पहले शो के सभी कंटेस्टेंट्स 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहेंगे। ऐसे में मेकर्स को शो लॉन्च करने से पहले काफी समय की जरुरत होती ताकि सारी तैयारियां ठीक से हो सके।

बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने से इनकार कर चुके हैं ये सितारे
'बिग बॉस 14' के लिए मेकर्स कई टीवी सितारों को अप्रोच कर चुके हैं लेकिन कोई भी सलमान खान के इस शो में काम करने के लिए तैयार नहीं है। सबकी अपनी अपनी वजह है जिसकी वजह से इन सितारों ने बिग बॉस का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है।


No comments