Breaking News

Bigg Boss 14 में होगी इन दो हसीनाओं की एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा से है सीधा कनेक्शन



Bigg Boss 14 में होगी इन दो हसीनाओं की एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा से है सीधा कनेक्शन


बिग बॉस 13 की बंपर सक्सेस के बाद दर्शकों को अगले सीजन को लेकर भी जबरदस्त एक्साइटमेंट है। सलमान खान के इस कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो का हर बार ही दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। अक्सर ये टीवी शो अक्टूबर महीने में ऑनएयर होता है। हालांकि इस बार कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते इस टीवी शो के शुरू होने में थोड़ी देर हो सकती है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ये टीवी सीरियल अक्टूबर महीने के अंत में शुरू किया जाने वाला है।



इस बीच इस टीवी शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे जानकर फैंस खुशी से झूमने वाले हैँ। दरअसल, कहा जा रहा है कि इस टीवी शो में बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैस्मिन भसीन और पारस छाबड़ा की दुश्मन यानी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी हिस्सा लेने वाली है। हालांकि अभी सिर्फ रिपोर्ट्स हैं और हमें ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार है। वैसे, हर बार इस टीवी शो में कौन हिस्सा लेगा और कौन नहीं, ये बात शो ऑन एयर होने के बाद ही पता लगती है। लेकिन इन दोनों टीवी अदाकाराओं के इस टीवी रियल्टी शो का हिस्सा लेने को लेकर काफी बज्ज बना हुआ है।

पारस छाबड़ा के चलते आकांक्षा पुरी ने जुटाई थी सुर्खियां
बीते सीजन में पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी के अफेयर और ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां जुटाई थी। पारस छाबड़ा ने नेशनल टीवी पर ही आकांक्षा पुरी के साथ ब्रेकअप का ऐलान कर दिया था। इस दौरान घर से बाहर उन्हें जमकर सपोर्ट कर रही आकांक्षा पुरी को काफी बड़ा धक्का लगा था। इस बीच घर में अंदर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के संग बढ़ती नजदीकियों ने खूब सुर्खियां जुटाई थी।




सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त हैं जैस्मिन भसीन 

तो वहीं, नागिन 4 फेम अदाकारा जैस्मिन भसीन बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त है। दोनों ने इससे पहले टीवी सीरियल दिल से दिल तक में भी साथ काम किया था। जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई के बीच तल्खी भी बिग बॉस 13 में साफ झलककर सामने आ गई थी





View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on


इस बार होगी जंगल थीम
सामने आ रही जानकारियों की मानें तो इस बार मेकर्स घर की थीम जंगल की रखने वाले हैं। ऐसे में ये जानकारी काफी दिलचस्प लग रही है। हर बार घर की थीम को लेकर भी काफी चर्चाएं रहती है। ऐसे में ये जानकारी फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ाने वाली है।


No comments