Breaking News

'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' सीधे नेटफिलिक्स पर होगी रिलीज,


बॉलीवुड के गलियारों से कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि फिल्मकार करण जौहर अपने बैनर में बनी गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को सीधे ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं, जिसमें जाह्नवी कपूर ने मुख्य किरदार निभाया है।


'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' सीधे नेटफिलिक्स पर होगी रिलीज,


 फिल्मकार ने मंगलवार को अपने ट्वीट के माध्यम से इन अफवाहों पर पक्की मुहर लगा दी है और बताया है कि वो अपनी फिल्म को सीधे नेटफिलिक्स पर रिलीज करेंगे। करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें जाह्नवी कपूर दर्शकों को अपनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' देखने का न्योता दे रही हैं। 


गुंजन सक्सेना के किरदार में दिखेंगी जाह्नवी कपूर:




अदाकारा जाह्नवी कपूर फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती दिखेंगी। गुंजन सक्सेना साल 1999 में हुई कारगिल लड़ाई में फाइटर प्लेन चीता उड़ाने वाली पहली भारतीय महिला एयर ऑफिसर थीं। उनसे पहले किसी भी महिला ने वॉर जोन में कदम नहीं रखा था, जिस कारण उनका नाम इतिहास के पन्नों में अमर है। अदाकारा जाह्नवी कपूर इसी बहादुर महिला की कहानी दर्शकों के सामने पेश करेंगी। 



जाह्नवी कपूर की तीसरी फिल्म है 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल'
जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन में बनी 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और दर्शकों ने जाह्नवी कपूर को एक अदाकारा के तौर पर स्वीकार कर लिया था। इसके बाद वो नेटफिलिक्स पर ही रिलीज हुई 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आई थीं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर की अदाकारी को दर्शकों ने सराहा था। इन दोनों फिल्मों के बाद अदाकारा जाह्नवी कपूर 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' के रूप में अपनी तीसरी फिल्म लेकर दर्शकों के सामने आने वाली हैं। फिल्म निर्माताओं ने अभी 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' की रिलीज तारीख का ऐलान नहीं किया है, जिसका खुलासा जल्द ही किया जाएगा।


No comments