Breaking News

गंगूबाई काठियावाड़ी: अजय देवगन और इमराम हाशमी ने आलिया भट्ट की खातिर मिलाया हाथ ?


भारतीय सरकार ने अनलॉक 1.0 का ऐलान कर दिया है और फिल्मकारों को शूटिंग शुरू करने की इजाजत मिल चुकी है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण जिन-जिन निर्माताओं की फिल्में रुक गई थीं, वो अब फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। Alia Bhatt स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' उन चुनिंदा बॉलीवुड फिल्मों में से एक है, जिसकी शूटिंग सबसे पहले शुरू होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं, जो अपनी जबरदस्त कहानियों के लिए मशहूर हैं।


गंगूबाई काठियावाड़ी: अजय देवगन और इमराम हाशमी ने आलिया भट्ट की खातिर मिलाया हाथ ?


फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से जुड़ी ताजा अपटेड में बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने अजय देवगन और इमराम हाशमी को साइन किया है। यह चौथा मौका है जब इन दोनों कलाकारों ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। इससे पहले अजय देवगन और इमरान हाशमी 'वन्स अपऑन अ टाइम इन मुंबई', 'दिल तो बच्चा है जी' और 'बादशाहो' में साथ नजर आ चुके हैं। 



फिल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि, 'इमरान हाशमी ने अपने कुछ सीन्स की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही कर दी थी। अजय देवगन गंगूबाई काठियावाड़ी का शूट दोबारा शुरू होने के बाद इसके साथ जुड़ेंगे। अजय देवगन फिल्म में करीम लाला का किरदार निभाएंगे, जबकि इमरान हाशमी के किरदार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि इतना पक्का है कि दोनों ही कलाकारों को संजय लीला भंसाली ने दमदार किरदार दिए हैं।'

सूत्र ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है, 'गंगूबाई की कहानी दमदार किरदारों के बिना अधूरी रहेगी। यह बात संजय लीला भंसाली अच्छी तरह से समझते हैं और इसीलिए उन्होंने अजय देवगन और इमरान हाशमी को अहम किरदारों में साइन किया है। ये दोनों मुंबई के माफियाओं को स्क्रीन पर पेश करेंगे।



बताते चलें कि संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ 'इंशाल्लाह' नाम की फिल्म शुरू करने वाले थे, जिसे बंद करने के बाद उन्होंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ऐलान किया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट अपने करियर का सबसे महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं, जिस कारण उनके फैंस गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए काफी उत्साहित हैं।


No comments