Breaking News

दिशा सालियन सुसाइड केस में आया नया मोड़


बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput की एक्स मैनेजर Disha Salian सुसाइड केस इस वक्त खासा सुर्खियों में है । सोमवार की शाम दिशा ने मलाड में एजेंट गैलेक्सी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या की थी। उनके अचानक जाने से दिशा केमाता-पिता सदमे में है। खबर के अनुसार, Lockdown के कारण दिशा अपने मंगेतर-अभिनेता Rohan Rai के साथ उनके फ्लैट में शिफ्ट हो गई थी।


दिशा सालियन सुसाइड केस में आया नया मोड़


 पिछले 6 सालों से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। दो टीवी अभिनेत्रियों के साथ रोहन राय का घुलना-मिलना दिशा को रास नहीं आ रहा था। इस वजह से दोनों के बीच लगातार झगड़े हो रहे थे और दिशा नेआत्महत्या कर ली। 



इसी बीच दिशा सालियान सुसाइड केस को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है। पीपिंगमून नाम की एक वेबसाइट ने अपनी ताजा रिपोर्ट में बताया ‘मालवानी पुलिस स्टेशन ने दिशा के मंगेतर रोहन का बयान दर्ज कर लिया है। मंगेतर रोहन के बयान बाकी बयानों से काफी अलग है।‘ वरिष्ठ निरीक्षक जगदेव कल्पद इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि ‘हम मामले की छानबीन कर रहे हैं। दुर्घटना स्थल पर हमें शराब की बोतलें और विषैले पदार्थ मिले हैं। इस वजह से हम यह पुष्टि नहीं कर सकते कि यह आत्महत्या थी या कुछ और था। हमें दिशा सालियान का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कोरोना महामारी के कारण दिशा सालियान का COVID-19 का परीक्षण भी होगा।‘

जगदेव कल्पद ने आगे कहा ‘दिशा सुसाइड के पहले घर में एक पार्टी भी हुई थी। जिसमें करीब 7 लोग शामिल हुए थे। पुलिस इन लोगों के भी बयान दर्ज करने वाली है। दिशा सालियान के माता-पिता बेटी के निधन से काफी दुखी हैं। वो मामले के पीछे की असली वजह का पता लगाने का अनुरोध कर रहे हैं। 



बात दें, जिस दिन दिशा ने कूदकर आत्महत्या की उस दिन घर में एक छोटी पार्टी हुई थी। पार्टी के दौरान दिशा और मंगेतर रोहन राय के बीच लड़ाई हुई थी। इसके बाद दिशा ने अपने आपको कमरे में बंद कर लिया था। इसके बाद एक आवाज आई और जब सभी ने नीचे देखा तो दिशा 14वीं मंजिल से कूद चुकी थीं।


No comments