Breaking News

कोरोना काल में श्रद्धा कपूर को शूटिंग की इजाजत नहीं देंगे पिता शक्ति कपूर


महाराष्ट्र सरकार ने टीवी और फिल्म निर्माताओं को शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है। फिल्म और टीवी निर्माताओं को सरकार द्वारा जारी की गईं कुछ गाइडलाइन्स फॉलो करनी होंगी ताकि कोरोना सेट पर कदम न रख सके। सरकार के इस फैसले से जहां टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में उत्साह देखने को मिल रहा है, वहीं कलाकारों के परिवारवाले परेशान नजर आ रहे हैं। 


कोरोना काल में श्रद्धा कपूर को शूटिंग की इजाजत नहीं देंगे पिता शक्ति कपूर



इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार शक्ति कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को किसी भी हालत में शूटिंग शुरू करने की इजाजत नहीं देंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि आने वाले वक्त में हालात और खराब होंगे।



शक्ति कपूर ने टाइम्स ग्रुप से बात करते हुए कहा है, 'मैं आने वाले वक्त में घर से बाहर नहीं जाऊंगा और न ही काम करूंगा और मैं अपने बेटी श्रद्धा को भी इसकी इजाजत नहीं दूंगा। मुझे नहीं लगता है कि खतरा अभी भी कम हुआ है। मुझे लगता है कि अभी हालात और भी खराब होंगे। मुझे पता है कि काम जरूरी है लेकिन जिंदगी भी महत्वपूर्ण है। काम को जिंदगी से ज्यादा तवज्जो नहीं दी जा सकती है।'

शक्ति कपूर ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा है कि अगर शूटिंग शुरू होती है तो माहौल बहुत ही खराब हो जाएगा। शक्ति कपूर अपने दोस्तों को भी शूटिंग शुरू न करने की सलाह दे रहे हैं क्योंकि हालात बहुत ही खराब हैं।



शक्ति कपूर की चिंता लाजमी है क्योंकि कोरोना वायरस के केस भारत में लगातार बढ़ रहे हैं और देश के कई हिस्सों से डराने वाली खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में लोगों को घर के अंदर ही रहना चाहिए ताकि कोरोना वायरस का चक्र जल्द से जल्द टूट जाए। वैसे आप शक्ति कपूर की बात कितना इत्तेफाक रखते हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 


No comments