Breaking News

पुलिस कस्टडी में आई ‘बाहुबली’ की मां ‘शिवगामी’ उर्फ राम्या कृष्णन


साउथ स्टार और बाहुबली की शिवगामी उर्फ Ramya Krishnan को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। साउथ स्टार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो बाहुबली स्टार राम्या कृष्णन की कार से पुलिस ने 100 शराब और बीयर की बोतलों को चेकिंग के दौरान जब्त किया है। जिसके बाद अदाकारा और उनके ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि इस वक्त अदाकारा के साथ उनकी बहन विनाया कृष्णन भी साथ में थी। दोनों इस वक्त मल्लापुरम से चेन्नई की ओर जा रहे थे। 

पुलिस कस्टडी में आई ‘बाहुबली’ की मां ‘शिवगामी’ उर्फ राम्या कृष्णन


इंडिया ग्लिट्ज की रिपोर्ट की मानें तो कार से करीब 96 बीयर की बोतलें और शराब की 8 बोतलें जब्त की गई है। इसके बाद सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जबकि उनके ड्राइवर को पुलिस पूछताछ के लिए कंथूर पुलिस स्टेशन में ले गई है। बताजा रहा है कि अदाकारा ने अपने ड्राइवर को जमानत पर रिहा करवा लिया है। ये घटना 11 जून की बताई जा रही है।

___________________

तो वहीं, यूएनआई की एक रिपोर्ट की मानें तो ये एक नॉर्मल चेकिंग प्रक्रिया थी जिसमें राम्या कृष्णन की कार से शराब की बोतलें मिली है। इसके बाद अदाकारा को थोड़ी देर के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया था। ये खबरें जैसे ही ऑनलाइन रिलीज हुईं वैसे ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। इस खबर के सामने आते ही राम्या कृष्णन को लेकर ट्वीट्स का अंबार लग गया और कुछ ही देर में हैशटैग राम्या कृष्णन ट्रेंड होने लगा है। हालांकि अभी तक इस खबर पर अदाकारा की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। अभी ये जानकारी भी नहीं सामने आ पाई है कि क्या अदाकारा इस बात से वाकिफ थी या नहीं कि उनकी कार में शराब की बोतलें है। इस मामले में हमें भी अभी और अपडेट्स का इंतजार है।


No comments