Breaking News

दिशा सालियन की मृत्यु पर कलाकार वरुण शर्मा ने जताया दुख


बॉलीवुड कलाकार Sushant Singh Rajput की एक्स-मैनेजर Disha Salian की मृत्यु की खबर से पूरा बॉलीवुड हिल गया है। दिशा सालियन ने अपने फ्लैट की खिड़की से कूदकर जान दे दी। दिशा सालियन ने जिस समय अपनी खिड़की से छलांग लगाई, उस वक्त उनके घर में कुछ लोग मौजूद थे। पुलिस इस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक उनके हाथ कुछ ठोस नहीं लगा है।


दिशा सालियन की मृत्यु पर कलाकार वरुण शर्मा ने जताया दुख



दिशा सालियन की मृत्यु की खबर सुनकर कई सेलेब्स दुख जता रहे हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 'चूचा' के नाम से मशहूर एक्टर वरुण शर्मा ने दिशा सालियन की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि उन्हें इस खबर से बहुत दुख पहुंचा है और वो भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि दिशा चली गई है।



वरुण शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दिशा सालियन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे पास शब्द नहीं बचे हैं। मैं कुछ सोच भी नहीं पा रहा हूं। मुझे लग रहा है कि यह सच नहीं है। मेरी दिशा के साथ बहुत सारी यादें हैं। वो बहुत ही अच्छी महिला थी और मेरी अच्छी दोस्त थी। दिशा हमेशा मुस्कुराती रहती थी लेकिन किसी को नहीं पता था कि वो किन परिस्थितियों से गुजर रही थी। मैं दिशा को हमेशा मिस करूंगा। मैं दिशा के परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं। मुझे अभी भी भरोसा नहीं हो रहा दिशा कि अब तुम नहीं रही। तुम बहुत जल्दी चली गई।






दिशा की मृत्यु की वजह अभी तक साफ नहीं है
दिशा सालियन ने अपनी जान क्यों दी इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि वो पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत परेशान थीं। आत्महत्या वाली रात भी दिशा की उनके बॉयफ्रेंड के साथ लड़ाई हुई थी। पुलिस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया है। जांच अधिकारी ने मीडिया से कहा है कि वो मामले की तहकीकात कर रहे हैं।


No comments