Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की संदिग्ध हालत में हुई मौत


लगातार फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबरें आ रही हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दिशा सालियान ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि जिस वक्त उन्होंने खुदकुशी की उस वक्त वो घर में अकेली नहीं थी। 


 सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की संदिग्ध हालत में हुई मौत


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वक्त उनके साथ घर में उनका मंगेतर भी था। इसी बीच अचानक वो 14वीं मंजिल से कूद पड़ीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। ये घटना मुंबई के मलाड स्थित उनके घर पर हुई है। इस वक्त पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और इसे पूरी तरह से आत्महत्या नहीं माना जा रहा है। 



सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा सालियान ने बीती रात (8 जून) को आत्महत्या की है। 14वीं मंजिल से कूदने के बाद दिशा को जल्दी ही बोरिवाली के एक अस्पताल में ले जाया गया था। जहां अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। कहा जा रहा है कि वो अपने मंगेतर के साथ ही रह रही थी। वो कई मीडिया फर्म्स के साथ जुड़ी हुई थी। अभी तक ये नहीं पता चला है कि दिशा सालियान ने आखिरकार इतना बड़ा कदम क्यों उठाया है। ताजा खबरों के मुताबिक दिशा सालियान के माता-पिता का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी उनके मंगेतर का बयान दर्ज नहीं हो पाया है। दिशा सालियान सुशांत सिंह राजपूत और रेहा चक्रवर्ती समेत कई बॉलीवुड स्टार्स की मैनेजर रह चुकी थी। 



लगातार बुरी खबरों का सामना कर रहा है ग्लैमर वर्ल्ड
बता दें कि अभी हाल ही में कन्नड़ स्टार चिरंजीवी सरजा के निधन की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। इससे पहले टीवी स्टार प्रेक्षा मेहता और मनमीत ग्रेवाल की आत्महत्या की खबरें भी सामने आई थी। तो वहीं, वाजिद खान से लेकर, ऋषि कपूर और इरफान खान जैसे सितारों के निधन की खबरों ने भी लोगों को स्तब्ध कर दिया था।


No comments