Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर से क्रिकेट जगत में शोक का माहौल


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के यंग कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने मात्र 34 साल की उम्र में रविवार (14 जून) को मुंबई स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। कलाकार की मृत्यु की खबर से जहां बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हिल गई है, वहीं क्रिकेट जगत में भी शोक का माहौल है। भारतीय क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है और उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है।


सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर से क्रिकेट जगत में शोक का माहौल


सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर सुनकर मैं हैरान रह गया हूं। वो एक शानदार कलाकार थे। मैं उनकी फैमिली और परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।'






हरभजन सिंह ने भी ट्वीट करके सुशांत सिंह राजपूत को नमन किया है। हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'कोई मुझसे कह दो कि यह खबर फेक है। मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रहे। यह बहुत ही दुखद खबर है।






इरफान पठान ने भी ट्वीट के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी सलाम भेजा है। इरफान पठान ने लिखा है, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर सुनकर हिल गया हूं। मैं सुशांत के परिवार के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। मैंने सुशांत के साथ ताज होटल के जिम में आखिरी बार बात की थी। मैंने बताया था कि मुझे केदारनाथ में उनका काम काफी पसंद आया है। उन्होंने कहा था कि भाई आप छिछोरे देखिएगा, आपको वो भी पसंद आएगी।






कलाकार की मृत्यु का कारण अभी पता नहीं चला है:
सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि वो पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे। आप मामले से जुड़ी हर ताजा खबर के लिए बॉलीवुड लाइफ पढ़ते रहिए।


No comments