Breaking News

'लाल सिंह चड्ढा' में हुई कोरोना वायरस की एंट्री ? आमिर खान करेंगे कहानी में बड़ा बदलाव


कोरोना वायरस लॉकडाउन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान पहुंचाया है। कोरोना काल में सिनेमाघरों पर ताला पड़ा हुआ है और कोई भी निर्माता अपनी फिल्म रिलीज नहीं कर पा रहा है। कोरोना वायरस के सामने छोटे ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े कलाकार भी लाचार नजर आ रहे हैं। ट्रेड पंडितों का कहना है कि आने वाले समय में कोरोना के कारण हुए नुकसान की भरपायी करना मुश्किल होगा। ऐसे समय में कलाकार आमिर खान कोरोना वायरस से फायदा कमाने को मूड में हैं।


'लाल सिंह चड्ढा' में हुई कोरोना वायरस की एंट्री ? आमिर खान करेंगे कहानी में बड़ा बदलाव


ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कलाकार आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में कोरोना वायरस को शामिल करने की सोच रहे हैं। उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' आजादी से लेकर अब तक का सफर स्क्रीन पर पेश करेगी, जिसमें वो कोरोना वायरस को शामिल करने की सोच रहे हैं।



फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि, 'फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आजादी के बाद का हर एक बड़ा इवेंट शामिल किया जाएगा, जिसकी कहानी कोरोना वायरस के बिना पूरी नहीं हो सकती है। कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी, जिस दौरान मेकर्स ने इस वायरस को फिल्म में शामिल करने का मन बनाया है। अब आमिर खान कहानी में कुछ बदलाव करने की सोच रहे हैं।'

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में भारत का सबसे विवादित इवेंट बाबरी मस्जिद विध्वंस भी शामिल किया जाएगा। इस मुद्दे ने भारतीय राजनीति पूरी तरह से बदलकर रख दी। बाबरी मस्जिद विध्वंस को आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' किस तरह से कहानी का हिस्सा बनाएंगे, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। 



फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और विजय सेतुपथी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2020 के अंत में रिलीज होनी है लेकिन ट्रेड पंडितों का मानना है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग तय वक्त तक पूरी हो पाना मुश्किल है।


No comments