Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड: अक्षय कुमार और अजय देवगन ने दी एम एस धोनी स्टार को श्रद्धांजली


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या कर ली है। ताजा मिल रही जानकारी की माने तो सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई के बांद्रा में बने उनके घर के पंखे से लटका मिला है। सूत्रों की माने तो बीते 6 महीने से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से ठीक पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी 14वें माले से कूदकर अपनी जान दे दी थी। 




अब सुशांत सिंह के आत्महत्या की खबर ने सबको हैरानी में डाल दिया है। किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। पूरा बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के देहांत से सकते में है। इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) ने सुशांत सिंह राजपूत की श्रद्धांजली दी है। 



अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों ही सितारों ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर पर हैरानी जताई है। अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर वाकई दुखद है। इंडस्ट्री ने एक किमती सितारा खो दिया है। मेरी सांत्वना सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और दोस्तों के साथ है। मैं सुशांत सिंह राजपूत को भावभीनी श्रद्धांजली देना चाहता हूं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे...।'

वहीं अक्षय कुमार ने भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर पर दुख जाहिर किया है। अक्षय कुमार ने लिखा कि, 'ये खबर सुनने के बाद मैं हैरान हूं। मुझे नहीं समय आ रहा कि इस समय मुझे क्या कहना चाहिए। मुझे याद है जब मैंने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म 'छिछेरे' में देखकर मेरे दोस्त साजिद से कहा था कि इस फिल्म को देखकर मुझे बहुत मजा आया। काश मैं भी इस फिल्म का हिस्सा होता। सुशांत सिंह राजपूत एक टैलेंटेड एक्टर थे। भगवान उनके परिवार को ये दुख सहने की ताकत दे।



अजय देवगन और अक्षय कुमार की पोस्ट







सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में खलबली मच गई है। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजली दे रहा है। अजय देवगन और अक्षय कुमार के अलावा सोनू सूद, रकुलप्रीत सिंह, पूजा भट्ट, रितेश देशमुख और माधुरी दीक्षित जैसे सितारे भी सुशांत सिंह राजपूत के देहांत पर शोक जाहिर कर चुके हैं।


No comments