Breaking News

जिया खान की मां ने सलमान खान पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा 'पुलिस पर प्रेशर बनाना...'


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद से हर कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले परिवारवाद के खिलाफ सवाल उठा रहा है। फिल्मी दुनिया से जुड़े सेलेब्स अब हिम्मत जुटाकर सामने आ रहे हैं और उनका कहना है कि फिल्मी बैकग्राउंड ना होने की वजह से आउटसाइडर को हमेशा यहां पर अलग तरह से ट्रीट किया गया है। 


जिया खान की मां ने सलमान खान पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा 'पुलिस पर प्रेशर बनाना...'


मौका मिलते ही लोग खिंचाई करने में भी पीछे नहीं हटते है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी लगातार विरोध करने में जुटे हुए हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया अमीन ने कई चौंकाने वाले खुलासे कर दिए है। राबिया अमीन ने नवभारत टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में सलमान खान के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगा दिया है। 



रबिया ने इस इंटरव्यू में कहा है कि, 'मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ है। यह बिल्कुल दिल तोड़ने वाला है। यह मजाक नहीं है। अब बॉलीवुड को बदलना होगा और हर एक जागना होगा। बॉलीवुड को अब लोगों की खिंचाई करना बंद करना होगा। बुली करना भी एक तरह से किसी की हत्या करना ही है।'

जिया खान की मां ने आगे कहा है कि, 'अभी जो कुछ भी हुआ है, उसने मुझे पुरानी बात याद दिला दी है। जब मैं जिया के मामले में एक सीबीआई ऑफिसर से मिलने गई थी तो उसने मुझे कहा कि सलमान खान का फोन आया था। वो रोज फोन करते हैं और पैसे की बात करने लगते हैं। वो हमेशा यही कहते हैं कि लड़के (सूरज) से पूछताछ मत करो..बताइए हम क्या कर सकते हैं? मुझे समझ नहीं आ रहा है कि एक नागरिक के तौर पर हम कहां जा रहे हैं। 



सालों पहले (2013) जिया खान ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी। जिया खान के निधन के बाद उनके घरवालों ने सूरज पंचोली पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी वजह से ही जिया खान ने ये कदम उठाया था। जिया खान के सुसाइड नोट के सामने आने के बाद कई खुलासे हुए थे और इसके बाद सूरज पंचोली को जेल भी जाना पड़ा था। 


No comments