Breaking News

नहीं रहीं सुशांत सिंह राजपूत की भाभी


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदखुशी कर ली है। 34 साल के होनहार कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जिस तरह का कदम उठाया है, उसे जानकर हर कोई हैरान-परेशान है।




सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह से दुनिया को अलविदा कहना किसी को भी रास नहीं आ रहा है। अभी लोग सुशांत सिंह राजपूत के निधन के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा कहा है कि उनकी भाभी सुधा भी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद परिवार में मातम छा गया है और उनके जाने का गम उनकी भाभी बर्दाश्त भी नहीं कर पाईं। 



सुशांत सिंह राजपूत के कजिन की पत्नी बिहार के पूर्णिया इलाके में रहती थीं और एक्टर के निधन के बाद से ही उन्हें ऐसा सदमा लगा था कि वो कुछ भी खा पी नहीं पा रही थी। बीते सोमवार को मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार हुआ है और इसी समय बिहार में रहने वाली उनकी भाभी ने भी अंतिम सांस ली है।

क्राइम ब्रांच कर रही है पूछताछ 
मुंबई पुलिस ने पोस्ट मार्टम रिपोर्ट और छानबीन के बाद सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की पुष्टि की है लेकिन परिवार के सदस्यों का कहना है कि वो (सुशांत) इस तरह का कदम नहीं उठा सकते हैं। ऐसे में सभी ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने क्राइम ब्रांच के सामने खुलासा किया है कि काफी लम्बे समय से सुशांत परेशान थे। सुशांत सिंह राजपूत निजी कारणों के चलते काफी परेशान थे और परिवार को भी इस बात का पता था।



अटकी हुई थी कई फिल्में
सुशांत सिंह राजपूत की कई फिल्में लम्बे समय से अटकी हुई थी। 'पानी' से लेकर 'राइफलमैन' जैसी कई फिल्में बनने के लिए तैयार थी लेकिन किसी ना किसी वजह के चलते फिल्मों की शूटिंग ही नहीं हो पा रही थी। बीते महीने ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से ये फिल्म भी रिलीज नहीं हो पाई थी। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना था।


No comments