Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने किया खुलासा, आखिरी दिनों में काफी परेशान रहने लगे थे


बॉलीवुड स्टार Sushant Singh Rajput ने बीते दिन अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी। ‘छिछोरे’ स्टार से जुड़ी इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। इस खबर पर अभी तक एक्टर के चाहने वाले यकीन नहीं कर पा रहे है। सुशांत सिंह राजपूत महज 34 साल के थे। वो बीते 7 साल से ही फिल्मी दुनिया से जुड़े थे। इस दौरान एक्टर ने कई सारी बेहतरीन फिल्में करके अपना लोहा मनवाया था। टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के मानव के किरदार में देश के करोड़ों लोगों का दिल जीत चुके एक्टर को फिल्मी दुनिया में भी वही प्यार और सम्मान मिला था। 


सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने किया खुलासा, आखिरी दिनों में काफी परेशान रहने लगे थे


हालांकि बीते कुछ वक्त से वो परेशान थे। उन्हें किस बात की परेशानी थी ये बात तो खैर अभी तक सामने नहीं आ पाई है लेकिन एक्टर के हेल्पर ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया है कि उनकी जिंदगी के आखिरी दिन बेहद तनाव और परेशानी में कटे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेल्पर ने बताया है कि आखिरी दिनों में उनकी तबियत भी ठीक नहीं थी।



सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में करीब 3 लोगों के साथ रह रहे थे। उनका कुक, हाउस हेल्प और डिजाइनयर दोस्त भी साथ में रहते थे। सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों को उनकी मौत की खबर से गहरा सदमा लगा है। कहा जा रहा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच चाहते हैं। एक्टर के निधन ने फिल्म इंडस्ट्री को एक बेहद बड़े सदमे में छोड़ दिया है। 

जल्दी करने वाले थे शादी
इतना ही नहीं, चौंकाने वाली बात ये है कि सुशांत सिंह राजपूत जल्दी ही शादी करने की प्लानिंग में थे। वो अपने परिवार को बता चुके थे कि वो इसी साल नवंबर में शादी रचा लेंगे। जिसके बाद उनके परिवार में काफी खुशी का माहौल था। हालांकि एक्टर ने उस लड़की के नाम का खुलासा नहीं किया था जिससे वो शादी करने वाले थे। 


No comments