Breaking News

ब्रेकिंग!! सुशांत सिंह राजपूत ने दी जान, फांसी लगाकर की आत्महत्या


बॉलीवुड से लगातार बुरी खबरों के सामने आने का दौर चल रहा है। अब इस कड़ी में 'एम एस धोनी' स्टार Sushant Singh Rajput का नाम भी जुड़ गया है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 


ब्रेकिंग!! सुशांत सिंह राजपूत ने दी जान, फांसी लगाकर की आत्महत्या


सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो एक्टर ने खुदकुशी कर ली है। अभी तक पता चली खबरों के मुताबिक एक्टर ने खुद को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है। ये बेहद चौंकाने वाली खबर है। इस न्यूज से फिल्म इंडस्ट्री से हड़कंप मच गया है। एक्टर को उनके मुंबई स्थित घर पर लटका पाया गया है। 



सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर पर काम करने वाले हेल्पर ने पुलिस को इस बारे में बताया है। हालांकि अभी तक ये बात नहीं पता चल सकी है कि इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे क्या वजह रही है। खबरों की मानें तो अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग दुख और हैरानी जता रहे है। ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं।

हाल ही में पूर्व मैनेजर की भी संदिग्ध हालत में हुई थी मौत
अभी कुछ दिनों पहले ही एक्टर की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियन की भी मौत से फिल्म इंडस्ट्री को करारा झटका लगा था। एक्टर ने अपनी मैनेजर की डेथ पर सांत्वना संदेश भी भेजा था। लेकिन इस घटना के चंद दिन बाद ही खुद 'काई पो छे' स्टार ने भी खतरनाक कदम उठाते हुए सुसाइड कर लिया है। बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियन ने 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। जिस वक्त उनकी मौत हुई थी तब उनके मंगेतर उनके साथ उसी घर पर मौजूद थे। दिशा सालियन की मौत से भी फिल्म इंडस्ट्री को करारा झटका लगा था। 


No comments