Breaking News

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार का बयान दर्ज करेगी पुलिस


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री गम में डूबी हुई है। 14 जून को अभिनेता ने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की। अचानक सुशांत के निधन की खबर आने के बाद किसी को इस बार यकीन ही नहीं हुआ था। अभिनेता पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। उनकी खुशमिजाज चेहरा देखने के बाद किसी को लगा ही नहीं कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। सुशांत ने घरवालों ने इस मामले की सीबीआई जांच करने के लिए कहा था। मुंबई पुलिस अभी भी इस मामले की पूरी छानबीन कर रही है।


 रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार का बयान दर्ज करेगी पुलिस



सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने अब तक 5 लोगों का बयान लिया है, जिनमें से 4 बांद्रा में उनके डुप्लेक्स में रहते थे। इस बीच उनकी बहन का भी बयान लिया गया है, वो भी अभिनेता के साथ फ्लैट में रहती थीं। सूत्रों ने कहा है कि पुलिस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के बयान को भी दर्ज करेगी। क्योंकि अभिनेता ने आखिरी कॉल रिया को ही किया था। 



34 वर्षीय अभिनेता के सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि उनकी बैंक डिटेल्स भी ऐसा कोई भारी नुकसान नहीं दिखाई दे रहा है। क्योंकि लोगों की लग रहा था कि कई पैसों की कमी की वजह से सुशांत ने ऐसा कदम ना उठाया हो। पुलिस जल्द ही अभिनेता के पर्सनल कनेक्शन्स की भी जांच करेगी।

सूत्रों की मानें तो, सुशांत ने अपने पिता से हाल ही में इस साल नवम्बर में शादी को लेकर चर्चा भी की थी। हालांकि उनके दोस्तों के अनुसार, अभिनेता की फैमिली को उस लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहने से दिक्कत थी और वो नहीं चाहते थे कि सुशांत उससे शादी करें।



ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है और रिपोर्ट यह भी बताती है कि मौत का कारण आत्महत्या है। उनका अंतिम संस्कार शाम 4 बजे विले पार्ले में होने वाला है और उनके परिवार के सदस्य पटना से मुंबई पहुंच चुके हैं।

No comments