Breaking News

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की ‘सरकारू वारी पाटा’ के लिए मोटी रकम वसूल रहे हैं


साउथ फिल्म स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) का ऐलान किया था। ऐलान के साथ ही निर्माताओं ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का धमाकेदार फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया था। इस फर्स्ट लुक में साउथ सुपरस्टार का चेहरा नहीं दिख रहा था। 


साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की ‘सरकारू वारी पाटा’ के लिए मोटी रकम वसूल रहे हैं


लेकिन उनकी गर्दन पर बना 1 रूपये का टैटू लाइमलाइट ले गया था। साथ ही एक्टर के ईयरिंग औऱ लंबे बाल इस फर्स्ट लुक को दिलचस्प बना रहे थे। इसके बाद से ही लगातार इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। इस फिल्म को निर्देशक परासुरम डायरेक्ट करने वाले है। गीता गोविंदम फेम निर्देशक महेश बाबू की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 




हाल ही में इस फिल्म से जुडी एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वो महेश बाबू की फिल्म को निर्देशित करने के लिए डायरेक्टर परासुरम निर्देशक मोटी रकम वसूलने वाले हैं। खबरों की मानें को इस फिल्म के लिए निर्देशक ने 7 करोड़ रुपये में डील फाइनल की है। कहा जा रहा है कि इससे पहले डायरेक्टर फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लेने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते मुश्किल में आई फिल्म इंडस्ट्री के चलते बाद में ये डील 7 करोड़ रुपये में फाइनल हुई है। परासुरम ने इस फिल्म के लिए जोरशोर से तैयारियां भी शुरू कर दी है।



इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट कौन सी स्टार नजर आएगी, ये अभी तक साफ नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की स्टार पूजा हेगड़े को लेने की तैयारी चल रही है। तो वही, इस रेस में कियारा आडवाणी का भी नाम सामने आ रहा है। ऐसे में देखना होगा कि मेकर्स आखिरकार किस हसीना के नाम पर पक्की मुहर लगाने वाले है। 


No comments