Breaking News

बधाई हो’ के सीक्वल पर राजकुमार राव ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें रिपोर्ट-


साल 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म Badhaai Ho ने खूब धूम मचाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार प्रदर्शन किया और साथ ही फिल्म को मोस्ट पॉपुलर फिल्म कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड भी हासिल हो गया। तभी से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी है।


बधाई हो’ के सीक्वल पर राजकुमार राव ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें रिपोर्ट-


 खबरें थी कि इस फिल्म के सीक्वल में आयुष्मान खुराना नहीं बल्कि Rajkummar Rao दिखने वाले है। हालांकि लॉकडाउन ने सभी फिल्मों के प्लान्स पर ब्रेक लगा दिया था। अब जब दोबारा से जिंदगी की रफ्तार ट्रैक पर धीरे-धीरे चलनी शुरू हुई है तब इस फिल्म को लेकर एक बडी जानकारी सामने आई है।




हाल ही में राजकुमार राव ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया है कि ये फिल्म जल्दी ही बनने वाली है। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी खुलासा कर दिया है कि इस फिल्म को कौन डायरेक्ट करने वाला है। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट को ‘तेवर’ फेम डायरेक्ट अमित शर्मा ने निर्देशित किया था। तो वहीं, लीड रोल में आयुष्मान खुराना थे। फिल्म के निर्माता जंगली पिक्चर्स इसके सीक्वल को भी इन्हीं दोनों के साथ करने के मूड में थे। लेकिन आयुष्मान खुराना और निर्देशक अमित शर्मा दोनों ने ही मना कर दिया। दरअसल, दोनों ही अपने आपको रिपीट नहीं करना चाहते थे। इसके बाद इस फिल्म में एंट्री हुई राजकुमार राव की।


उन्होंने फिल्म के बारे में बताया, ‘हां, ये बन रही है। इस फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट करने वाले है।’ हालांकि एक्टर ने इस फिल्म से जुड़ी किसी और जानकारी को नहीं साझा किया। फिल्म के दूसरे पार्ट में सिर्फ एक्टर और डायरेक्टर ही नहीं बल्कि लीड एक्ट्रेस भी बदल दी गई है। इस फिल्म के सीक्वल में भूमि पेडनेकर राजकुमार राव के अपोजिट दिखने वाली है। तो क्या आप इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं



No comments