Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर सलमान खान ने जताया दुख, ट्वीट में लिखा 'तुम याद आओगे...'


बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मुत्यु की खबर ने पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाले कलाकार सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी एक बड़ा नाम बन चुके थे। उनके करोड़ों चाहने वाले थे, जो उनकी फिल्मों का इंतजार करते थे लेकिन अब उन्हें कलाकार की फिल्में कभी भी देखने को नहीं मिलेंगी। कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है। सुनने में आ रहा है कि वो पिछले 6 महीने से काफी परेशान थे और अंत में उन्होंने अपनी जान ले ली।


सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर सलमान खान ने जताया दुख, ट्वीट में लिखा 'तुम याद आओगे...'


सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर पर अभी तक अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान जैसे कलाकार दुख जता चुके हैं और अब सलमान खान ने भी एक ट्वीट के माध्यम से एक्टर को याद किया है। सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'आप बहुत याद आओगे सुशांत.....'






सुशांत सिंह राजपूत और सलमान खान ने कभी भी साथ में काम नहीं किया था लेकिन एक्टर भाईजान को एक सीनियर के तौर पर हमेशा सम्मान देते थे। अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर कोई मीडिया इवेंट सुशांत ने हमेशा सलमान खान को बड़े भाई की तरह प्यार दिया था।

फ्लैट में लटका मिला सुशांत सिंह राजपूत का शव:
कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगातर आत्महत्या कर ली। सुबह 10:30 के करीब जब सुशांत के घर में काम करने वाली महिला आई, तब उसने लोगों को बताया कि सुशांत दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। इसके बाद सबको मालूम चला कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की कोई ठोस वजह अभी तक सामने नहीं आई है। अभी तक एक्टर की मृत्यु को आत्महत्या माना जा रहा है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।


No comments