Breaking News

अभिनव कश्यप के आरोप पर अरबाज और सलीम खान ने दिया बड़ा बयान, कहा 'उन्हें जो करना है...'


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अब बी-टाउन से जुड़े कई कलाकार अब खुलकर सामने आ रहे हैं और अपने-अपने अनुभवों को साझा कर रहे हैं। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है और अब तक कुल 9 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।


अभिनव कश्यप के आरोप पर अरबाज और सलीम खान ने दिया बड़ा बयान, कहा 'उन्हें जो करना है...'


इस बीच फिल्ममेकर अभिनव कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए अपने अनुभव को भी शेयर किया था। अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सोशल मीडिया पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए सलमान खान और उनके परिवार पर उनका करियर खत्म करने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में अरबाज खान और सलीम खान ने अपना रिएक्शन दिया है। 



अभिनव कश्यप ने इस पोस्ट में लिखा था कि वो चाहते है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पीछे के सारे राज खुलकर सामने आए और पुलिस इस मामले में ठीक से जांच पड़ताल करें। इसी के साथ ही उन्होंने ये कहा है कि YRF जैसी टैलेंट एंजेसी ने ही सुशांत को ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर किया है। अभिनव ने सोहेल खान और अरबाज खान पर अपना करियर बर्बाद करने का आरोप भी लगाया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सलीम खान ने अभिनव कश्यप द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया है और कहा है कि, 'जी हां, हम ही ने सब खराब किया है ना...आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। उन्होंने मेरा नाम डाला है ना उनकी स्टेटमेंट में? उन्हें शायद मेरा पिता का नाम नहीं पता। उनका नाम था राशिद खान। उन्हें हमारे दादा और परदादा का नाम भी डालने दीजिए। उन्हें जो करना है करने दीजिए, लेकिन उन्होंने जो भी कहा है उस पर रिएक्शन देकर हम अपना समय नहीं बर्बाद करेंगे।'



वहीं एचटी को दिए गए इंटरव्यू में अरबाज खान ने कहा है कि, 'उनके पोस्ट से पहले ही हम उनके खिलाफ लीगल एक्शन ले चुके है। उनके एक पुराने पोस्ट के बाद ऐसा किया गया था। हमने जबसे दबंग 2 पर काम करना शुरु किया था...तभी से अभिनव से बातचीत बंद थी। हम प्रोफेशनली तरीके से अलग हुए थे। पता नहीं ये बातें कहां से आ रही है। हम लीगल एक्शन लेंगे।'



No comments