Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद निखिल द्विवेदी ने साधा बॉलीवुड पर निशाना


बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उस काली सच्चाई को उजागर कर दिया है, जिसे इंडस्ट्री का हर एक बड़ा नाम छुपाने की कोशिश करता है। कलाकार के निधन के बाद जिस तरह के खुलासे हो रहे हैं, उनसे यह बात साफ है कि इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले कलाकारों के साथ भेदभाव किया जाता है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर अपने हाथ से लगातार निकलती फिल्मों से परेशान हो गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद निखिल द्विवेदी ने साधा बॉलीवुड पर निशाना


'दबंग 3' के निर्माता निखिल द्विवेदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करके बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लिए जिम्मेदार बताया है। निखिल आडवाणी ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई कई बार हम सभी के सामने आ जाती है। नामी लोग ऐलान कर रहे हैं कि उनके टच में न रहने की वजह से सुशांत ने आत्महत्या कर ली, उन्हें टच में रहना चाहिए था। आप उसके साथ टच में नहीं थे जिस कारण उसका करियर खत्म हो गया ? आप चुप रहिए....क्या आप इमरान खान और अभय देओल के साथ टच में हैं ? आप थे जब इन कलाकारों का करियर ठीक चल रहा था...'

लोग मान रहे हैं कि निखिल ने ने करण जौहर पर साधा है निशाना
निर्माता करण जौहर ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करके सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लिए अपने आपको जिम्मेदार ठहराया था। कई सारे लोग मान रहे हैं कि निखिल ने अपने पोस्ट के माध्यम से करण जौहर पर ही निशाना साधा है। करण जौहर को अपने पोस्ट के कारण लोगों से लगातार खरी-खोटी सुननी पड़ रही है।


No comments