Breaking News

ब्रेकअप के चंद दिनों बाद अंकिता लोखंडे ने इशारों-इशारों में कही थी ये बात, सुशांत सिंह राजपूत को था इस बात का मलाल?


बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आम है और ये बात किसी से भी नहीं छिपी है कि चकाचौंध भरी इस दुनिया में कलाकारों के मन की बात कहीं दबी रह जाती है। ग्लैमर वर्ल्ड में लोग कैमरे के फ्लैश के सामने अपना दर्द तो छिपा लेते हैं, लेकिन चारदीवारी के पीछे क्या चल रहा होता है, इसका इल्म भी किसी को भी नहीं होता है। 


ब्रेकअप के चंद दिनों बाद अंकिता लोखंडे ने इशारों-इशारों में कही थी ये बात, सुशांत सिंह राजपूत को था इस बात का मलाल?


साल 2016 वो साल था जब टीवी की दुनिया के बेस्ट कपल्स कहे जाने वाले अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की राहें हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गई थी तो कई महीने तक फैंस इस बात को पचा नहीं पाए थे। कुछ ही महीने बाद अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत शादी करने वाले थे और उनके ब्रेकअप की खबर ने हर एक फैन का दिल तोड़ दिया था।



कई मीडिया रिपोर्ट्स में सुनने में आया कि Sushant Singh Rajput सपनों के पीछे इतना भागने लगे थे कि उन्हें गर्लफ्रेंड का प्यार भी इरिटेट करने लगा था। ये वहीं समय था जब सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मार चुके थे और अंकिता लोखंडे 'पवित्र रिश्ता' के बाद अपने करियर को शेप देने में लगी हुई थी और काम की तलाश में थीं। चकाचौंध भरी दुनिया के बाद अचानक से आए खालीपन को अंकिता लोखंडे बर्दाश्त नहीं कर पाई थी और देखते ही देखते ही दोनों के बीच इतनी दुरियां आ गई कि दोनों ने इस रिश्ते को ही खत्म करने का फैसला ले लिया। ऐसा भी कहा गया कि दोनों के ब्रेकअप के पीछे कृति सेनॉन का हाथ था, जोकि सुशांत के साथ फिल्म 'राब्ता' में नजर आने वाली थी। 

इस बीच ऐसा भी सुनने में आया था कि अंकिता लोखंडे ने अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने का मन बनाया था, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत तब तक मूव ऑन कर चुके थे। इसी दौरान अंकिता लोखंडे डिप्रेशन से घिर गई थी और सुशांत के दूर जाने का गम वो भूला नहीं पा रही थी। अपने ब्रेकअप को लेकर अंकिता लोखंडे काफी समय तक सामने नहीं आई अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर ही इशारों-इशारों में अपने दिल की बात भी कह दिया करती थी। आज एक ऐसे ही पोस्ट का जिक्र हम आपके साथ करने वाले हैं।



इस पोस्ट को अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर 13 जून, 2016 को शेयर किया था। इस पोस्ट में लिखा हुआ था कि, 'कोई भी औरत आदमी का पैसा खर्च कर सकती है, उसकी गाड़ी में घूम सकती है और मेन्यू देखकर चीजें ऑर्डर कर सकती है, लेकिन एक रीयल औरत ही उस आदमी को उसके सपने तक पहुंचने में उसकी मदद करती है, जब भी वो टूटता है तो वो उसे सपोर्ट करती है। उसे कामयाबी की राह पर ढकलेती है, उसे सकारात्मक ऊर्जा के साथ भरती है, हमेशा उसकी तारीफ करती है और जब भी वो डाउन होता है तो उसे छोड़कर नहीं जाती है। अगर आपको ऐसी औरत मिलती है तो उसे जिंदगी भर के लिए अपना पार्टनर बनाना।' इस पोस्ट को देखने के बाद ऐसा ही लग रहा है कि उस समय अंकिता लोखंने ने इशारों-इशारों में कुछ ऐसा कह दिया था कि हो सकता है जिसका मलाल सुशांत सिंह राजपूत को ताउम्र रहा होगा।

अंकिता लोखंडे द्वारा किया गया पोस्ट...



View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on




साल 2017 में एक साथ दिखे थे अंकिता और सुशांत
ब्रेकअप के एक साल बाद ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को एक कॉफी शॉप में देखा गया था। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे कॉफी की चुस्कियां साथ में ले रहे थे, लेकिन पहले जैसा कुछ भी नहीं था, दोनों के बीच की दुरियां साफ देखी गई थी। इनके इस तरह से मिलने की खबर से उनके फैंस के बीच उम्मीद जग गई थी, लेकिन सच सिर्फ इतना था कि दोनों की ये मुलाकात काफी कैजुअल थी।

ब्रेकअप के दो साल बाद अंकिता ने कही थी ये बात
वक्त हर घांव भर देता है और कुछ ही साल बाद अंकिता भी अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर गई। ब्रेकअप के दो साल बाद अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, 'ये आपको काफी प्रभावित करता है, आपको नहीं पता होता है कि आपके साथ क्या हो रहा है लेकिन सब कुछ लिखा होता है। खैर, मुझे लगता है कि आप इससे मजबूत ही बनते हैं। आज मुझे कुछ भी फील नहीं होता है। जो भी था, उस समय मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ थे।'



जल्द से जल्द सेटल होना चाहते थे सुशांत ?
कुछ महीने पहले ही सुनने में आया था कि सुशांत सिंह राजपूत जल्द से जल्द घर बसाना चाहते थे लेकिन, उनकी लेडीलव शादी से बच रही थी। खैर, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के कजिन ने खुलासा किया है कि सुशांत इसी साल नवम्बर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन उन्होंने लड़की के नाम का जिक्र नहीं किया था।


No comments