Breaking News

रिया चक्रवर्ती से इस साल शादी करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत


सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। अभिनेता के असामयिक निधन से टीवी से लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। अभिनेता पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। 


रिया चक्रवर्ती से इस साल शादी करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत


बीते साल सुशांत सिंह राजपूत बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म 'छिछोरे' के कारण भी चर्चा में थे। इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इतना ही नहीं, अभिनेता रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए थे। जिम वर्कआउट से लेकर हॉलिडे एन्जॉय करने तक दोनों को कई बार स्पॉट किया था। अभिनेता के निधन के बाद खबरें आ रही हैं कि सुशांत इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे।



इंडिया टीवी से बात करते हुए, सुशांत के चचेरे भाई ने खुलासा किया था कि सुशांत नवंबर में शादी करने वाले थे। हालांकि उन्होंने लड़की का नाम नहीं बताया था, उन्होंने यह मेंशन किया था कि उनकी फैमिली मुंबई में शादी की तैयारियां करने जा रही है। 




अब, रिया चक्रवर्ती के ब्रोकर ने नवभारत टाइम्स को बताया कि सुशांत और रिया इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे। वो मुंबई के बांद्रा में एक अच्छी जगह की तलाश भी कर रहे थे, क्योंकि वे अपनी शादी के लिए तैयार थे, जो साल के अंत में होने वाली थी। ब्रोकर सनी सिंह ने कहा, 'सुशांत और रिया शादी करने वाले थे। और इसलिए वे बांद्रा में एक घर की तलाश कर रहे थे।' उन्होंने कहा कि रिया उनके पुराने ग्राहकों में से एक थी और उन्होंने खुलासा किया कि सुशांत एक बड़े अपार्टमेंट में रहने के बावजूद नई जगह की तलाश में थे।



हालांकि, रिया चक्रवर्ती का सुशांत सिंह राजपूत से अपनी शादी की लेकर अभी किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। ना ही उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ भी साझा किया है। शादी की न्यूज के अलावा सुशांत और रिया की एक आखिरी फोटो भी इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों जिम के बाहर नजर आ रहे हैं।

No comments