Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैन ने किया सुसाइड


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके फैंस और करीबियों को बड़ा झटका लगता है। महज 34 साल की उम्र में ही सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और वो अपने पीछे हजारों ऐसे सवाल छोड़ गए है जिनका कोई अंत नहीं है। 


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैन ने किया सुसाइड


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फैंस से लेकर फिल्मी जगत से जुड़े लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दी हैै। बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन के सदमे से उनकी चचेरे भाई की पत्नी का भी देहांत हो गया था। अब सुनने में आ रहा है कि सुशांत के निधन का सदमा उनका एक फैन भी नहीं बर्दाश्त कर सका।



ईटाइम्स की एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक Sushant Singh Rajput का फैन उनके निधन की खबर सुनकर दंग रह गया और उसने खुद को खत्म कर लिया है। सुशांत सिंह राजपूत का ये फैन काफी छोटा था और वो अभी दसवीं की पढ़ाई कर रहा था। इन फैन ने मौत को गले लगाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इस नोट में लिखा हुआ है कि, 'जब वो कर सकते है तो मैं क्यों नहीं कर सकता हूं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लोग बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर काफी गुस्से में हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट पर निशाना साध रहे हैं और बीते दिनों ही बिहार में लोगों ने सलमान-करण के पुतले भी फूंके हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपना विरोध जता रहे हैं।



सुशांत सिंह के परिवार ने शुरु किया वेबसाइट
लोगों के दिलों में सुशांत सिंह राजपूत के विचारों को हमेशा-हमेशा के लिए जिंदा रखने के लिए उनके परिवार ने एक वेबसाइट खोली है, जहां पर सुशांत के विचारों को हमेशा पोस्ट किया जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई है।

टीवी से फिल्मी दुनिया का सफर



इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में ही छोड़ने के बाद सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने सपनों को पूरा करने आए थे। टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' के जरिए सुशांत सिंह राजपूत ने एक्टिंग की दुनिया में एंट्री मारी थी। एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से उन्हें देश के घर-घर में पहचाना जाने लगा था। इसके बाद सुशांत ने कई रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया था। फिल्म 'काय पो छे' से सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। सुशांत सिंह राजपूत ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'छिछोरे' और 'सोनचिरैया' जैसी शानदार फिल्में की थी।


No comments