Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आधिकारिक बयान दर्ज, कहा 'वो कभी-कभी'


सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। बीते 14 जून को अभिनेता के असामयिक निधन के बाद से हर कोई सकते में है और इस बीच मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है। 


सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आधिकारिक बयान दर्ज, कहा 'वो कभी-कभी'


ताजा जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने अब तक 9 लोगों के बयान दर्ज करवाए है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं और हाल ही में पुलिस को उनके घर से दवाइयों के कुछ कागजात मिले थे, जिससे पता चला था कि वो लम्बे समय से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मुंबई पुलिस को बयान दिया है कि उन्हें इस बात का पता नहीं था कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे।



मुंबई पुलिस ने कुछ घंटे पहले ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता का आधिकारिक बयान दर्ज किया है। सुशांत के पिता और उनकी दोनों बहनों ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि उन्हें किसी पर भी शक नहीं है। साथ ही सुशांत के पिता ने ये भी कहा है कि सुशांत अधिकतर लो फील करते थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वो डिप्रेशन में थे और उसका इलाज करवा रहे थे। 

इस मामले में जांच पड़ताल करने वाले अधिकारी अभी भी इस बात को नहीं समझ पा रहे है कि प्रोफेशनल राइवलरी के चलते आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को खत्म कैसे कर लिया है। अभी तक सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या से जुड़ा कोई भी क्लू नहीं मिल पा रहा है क्योंकि उनके कमरे से कोई भी नोट नहीं मिला है। वहीं सुनने में आ रहा है कि जल्द ही मुंबई पुलिस फिल्म इंडस्ट्री के 7 बड़े प्रोड्यूसर्स का बयान भी लेनी वाली है।





वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आखिरी दफा सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म 'छिछोरे' में देखा गया था, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी थी। इस लिस्ट में 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'काय पो छे' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है। जल्द ही सुशांत की नई फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज होने वाली थी। 



No comments