Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से दुखी लोगों ने सलमान खान पर भी साधा निशाना


कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की डिबेट को फिर से हवा दे दी है। इंडस्ट्री के इंसाइडर्स बता रहे हैं कि एक्टर ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाए बैठे लोगों के गलत व्यवहार से परेशान होकर अपनी जान दी है। 


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से दुखी लोगों ने सलमान खान पर भी साधा निशाना


इसके बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से परेशान लोग लगातार ट्वीट के माध्यम से बड़े-बड़े स्टार्स को निशाना बना रहे हैं। बीते दिन करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा को लोगों की खरी-खोटी बातें सुनने को मिली थीं और अब सलमान खान पर लोगों का गुस्सा बरस रहा है।



सलमान खान को लोग लगातार ट्वीट करके यह दोष दे रहे हैं कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं आते हैं, वो उनका करियर खत्म कर देते हैं। लोगों का कहना है कि सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन, विवेक ओबरॉय और अरिजीत सिंह का करियर खत्म करने की कोशिश की थी, जिसकी वजह से इन लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 

एक यूजर ने अरिजीत सिंह का सालों पुराना फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए सलमान खान को फटकार लगाई है और लिखा है, 'तुमने ऐश्वर्या, विवेक, अरिजीत और ना जानें कितने लोगों का करियर खराब कर दिया। तुमने सुशांत को भी बैन कर दिया था। ये अरिजीत का सालों पुराना पोस्ट है...।'



आप नीचे देख सकते हैं कि लोग सलमान खान को कैसे-कैसे कमेंट करके सुना रहे हैं:









फैंस के साथ-साथ अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी लगातार बड़े स्टार्स की आदतों को लोगों के सामने लाने का काम कर रहे हैं। 'दबंग' डायरेक्टर अभिनव सिन्हा ने अपने लम्बे-चौड़े पोस्ट से खान परिवार पर उनका करियर खत्म करने का आरोप लगाया है। अभिनव सिन्हा ने बताया है कि 'दबंग' के बाद खान परिवार ने उनको खूब परेशान किया था।



No comments