Breaking News

रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह बार-बार कोरोना पॉजेटिव आ रही है।


स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकी टीवी एक्ट्रेस Mohena Kumari Singh इन दिनों लगातारा कोरोना वायरस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीते 10 दिन से मोहिना कुमारी सिंह ऋषिकेश के एम्स में अपना इलाज करवा रही थीं। 


 रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह बार-बार कोरोना पॉजेटिव आ रही है।

बीते दिन ही मोहिना कुमारी सिंह को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह बात अलग है कि अब भी मोहिना कुमारी सिंह कोरोना से जंग लड़ रही हैं। मोहिना कुमारी सिंह की कोरोना रिपोर्ट इस बार भी पॉजिटिव आई है। इस बात का खुलासा खुद मोहिना कुमारी सिंह ने ही कर दिया है। 



मोहिना कुमारी सिंह ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने फैंस और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है। मोहिना कुमारी सिंह ने लिखा है कि, 'मैं हॉस्पिटल से घर वापस आ चुकी हूं लेकिन अब भी हम सभी कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरा पूरा अरिवार अब से आइसोलेशन में रहेगा। पता नहीं कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने में और कितना समय लगेगा।'

आगे मोहिना कुमारी सिंह ने लिखा था कि, 'मैं बीते 10 दिन से कोरोना वायरस का इलाज हॉस्पिटल में करवा रही हूं। अस्पताल में एडमिट होने के 5 दिन पहले ही कोरोना वायरस मेरे शरीर में प्रवेश कर चुका था। लगता है कि अभी मुझे सही होने में थोड़ा समय और लगेगा। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही मैं कोरोना वायरस की इस लड़ाई में जीत जाऊंगी लेकिन तब कर मेरे पूरे परिवार को बहुत ही कठिन नियमों का पालन करना होगा। वैसे तो हम सभी शरीर और दिमागी तौर पर अच्छा महसूस कर रहे हैं लेकिन पूरी तरह से ठीक होने में अभी थोड़ा समय बाकी है। मुझे और मेरे परिवार को सपोर्ट करने के लिए आप सभी का धन्यवाद...।'



देखें मोहिना कुमारी सिंह की पोस्ट-




गौरतलब है कि मोहिना कुमारी सिंह के घर में 22 लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला है। जिनमें से 7 लोग मोहिना कुमारी सिंह के परिवार के ही थे। ऐसे में मोहिना कुमारी सिंह और परिवार के बाकी सदस्य भी हॉस्पिटल में इस बीमारी का इलाज करवा रहे थे। मोहिना कुमारी सिंह के लिए हॉस्पिटल में रहना इतना आसान नहीं था। तभी तो अपने फैंस और दोस्तों से बात करते हुए मोहिना कुमारी सिंह फूट फूटकर रो भी पड़ी थीं।


No comments