Breaking News

CarryMinati के इस गाने के साथ ही खत्म हुई Youtube vs Tiktok की जंग?


 कैरी मिनाटी (CarryMinati) ने YouTube बनाम TikTok की जंग को विराम देते हुए अपना एक लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो एल्बम कल यानी शनिवार को रिलीज किया. उनका ये म्यूजिक वीडियो 'यालगार' रिलीज होते ही यूट्यूब की दुनिया में हलचल मचा दिया है. कैरी मिनाटी उर्फ अजेय नागर (Ajey Nagar) का ये 'यलगार' जंगल में आग की तरह इंटरनेट की दुनिया पर वायरल होने लगा है, हालांकि जहां एक ओर ये कहा जा रहा है कि इस एल्बम से YouTube बनाम TikTok की जंग खत्म होगी वहीं, कुछ का मानना है कि इस गाने के जरिए कैरी मिनाटी ने अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया है और यही कारण है कि उनके वीडियो एल्बम का नाम भी यलगार है.


CarryMinati के इस गाने के साथ ही खत्म हुई Youtube vs Tiktok की जंग?


शनिवार को कैरी मिनाटी ऊफ अजेय नागर ने अपना नया वीडियो Yalgaar रिलीज किया. माना जा रहा है कि ये वीडियो उन लोगों को एक जवाब है, जिन्होंने उनके Youtube vs Tiktok रोस्ट वीडियो को डिलीट करवाने में सहयोग दिया था. वीडियो रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर इसे लगभग 4 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा और करीब साढ़े पांच मीलियन लोगों ने लाइक किया है. यही कारण है कि देखते ही देखते ये वीडियो यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. कैरी मिनाटी ने इस वीडियो की टैग लाइन दी है,  'यलगार हो'. वीडियो शेयर करने के बाद कैरी ने अपने ही वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक मैसेज भी दिया है, इसमें लिखा है कि, इससे अब यहीं खत्म करते हैं, मेरा हो गया. इस वक्त जो मुझे प्यार मिला है वो मैं कभी नहीं भूलूंगा. इसके लिए शुक्रिया शब्द बहुत छोटा होता है. अपन नहीं रुकेगा, अब अगले वीडियो की तैयारी शुरू.



लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो इसमें भी कैरी मिनाटी को 'जलने वालों की तो रूह भी जलानी है' गाते हुए सुना जा सकता है और जब-जब ये लाइन आती है उसमें टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी की तस्वीर स्क्रीन पर नजर आती है. बता दें कि आमिर सिद्दीकी ने कैरी मिनाटी को चुनौती दी थी, जिसके बाद कैरी ने आमिर सिद्दीकी के लिए रोस्टेड वाला वीडियो शेयर किया था, हालांकि अब ये वीडियो YouTube पर उपलब्ध नहीं है.


No comments