Breaking News

कन्नड़ फिल्म स्टार Chiranjeevi Sarja का 39 साल की उम्र में हुआ निधन


कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कन्नड़ फिल्म स्टार Chiranjeevi Sarja का निधन हो गया है। दुखद बात ये है कि वो महज 39 साल के थे। चिरंजीवी सर्जा के निधन की वजह हार्ट अटैक को बताया जा रहा है। इस बारे में सामने आ रही ताजा जानकारियों की मानें तो चिंरजीवी सर्जा को शनिवार की रात सांस लेने में तकलीफ हुई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें बैंग्लुरू के सागर अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिंरजीवी सर्जा के परिवार ने हार्ट अटैक की संभावना के बारे में सोचा भी नहीं था। इसकी वजह उनकी काफी कम उम्र थी।


कन्नड़ फिल्म स्टार Chiranjeevi Sarja का 39 साल की उम्र में हुआ निधन


एक्टर को सांस में तकलीफ के बाद अचानक सीने में बहुत तेज दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद रविवार की दोपहर को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया। लेकिन वो अस्पताल में शुरुआती इलाज पर रिस्पॉन्ड नहीं कर पाए और उनका निधन हो गया। इसके बाद उनके कुछ जरुरी टेस्ट्स को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।



गौरतलब है कि एक्टर की शादी साल 2018 में ही कन्नड़ फिल्म स्टार Meghna Raj से हुई थी। मेघना राज कन्नड़ सिनेमा के साथ-साथ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। ये कपल फिल्म इंडस्ट्री का एक बेहद प्यारा कपल माना जाता था। इनकी अक्सर ही लवी-डवी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती थी।






चिरंजीवी सर्जा के अचानक हुए इंतकाल से उनके लाखों फैंस हैरान है। इसके बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ने लगी है। चिरंजीवी सर्जा कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता शक्ति प्रसाद के पोते थे। वो 'अम्मा आई लव यू', 'चिरू' और 'सिंगा' जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं।


No comments