Breaking News

Corona Virus के बीच गुजारा करने के लिए सब्जी बेच रहा है आमिर खान की फिल्म 'गुलाम' का ये कलाकार, टिक टॉक वीडियो हुआ वायरल



Corona Virus के बीच गुजारा करने के लिए सब्जी बेच रहा है आमिर खान की फिल्म 'गुलाम' का ये कलाकार, टिक टॉक वीडियो हुआ वायरल


कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की चपेट में अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग आ चुके हैं और हर दिन इस वायरस से हो रहीं मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस का असर ना सिर्फ लोगों के जीवन पर पड़ रहा है, बल्कि इस वायरस के प्रकोप की वजह से लोगों को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। पूरे देश की अर्थव्यवस्था पर इस वायरस का अच्छा खासा असर पड़ा है।



ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड इंडस्ट्री को अब तक एक हजार करोड़ का नुकसान हो चुका है। वहीं कई टीवी स्टार्स की पेमेंट भी रुकी हुई है। इस बीच बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'गुलाम' में उनके को-स्टार रहे जावेद हैदर का एक टिक टॉक वीडियो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में जावेद हैदर अपने घर का खर्चा चलाने के लिए मुंबई की सड़कों पर सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करने के साथ साथ डॉली ने ट्वीट किया है, 'वह एक कलाकार है, आज वो सब्जी बेच रहे हैं जावेद हैदर।' जावेद फिल्म 'बाबर' (2009) और टीवी सीरीज 'जिनी और जुजू' (2012) का हिस्सा भी रह चुके हैं।






जावेद हैदर साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'लाइफ की ऐसी की तैसी' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। 'लाइफ की ऐसी की तैसी' फिल्म को एजाज अहमद ने डायरेक्ट किया था। टिक टॉक वीडियो बनाते हुए जावेद हैदर काफी खुश और मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। जावेद हैदर को टिक टॉक पर 99 हजार फैंस फॉलो करते हैं। जावेद हैदर बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी काम कर चुके हैं। 


No comments