Breaking News

Dabangg Directo Abhinav Kashyap ने Salman Khans के 'Being Human' को बताया 'मनी-लॉन्ड्रिंग' हब


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद पर बहस छिड़ी हुई है। इस बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने बी-टाउन के पीछे छुपी काली सच्चाई को सबके सामने उजागर किया है।


Dabangg Directo Abhinav Kashyap ने Salman Khans के 'Being Human' को बताया 'मनी-लॉन्ड्रिंग' हब


 इंटरनेट पर फैंस द्वारा यह भी दावा की जा रहा है कि नेपोटिज़्म की वजह से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में शिकार हुए थे, क्योंकि धीरे-धीरे उनके हाथ से बड़े प्रोजेक्ट्स निकलते जा रहे थे। हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान जब सुपरस्टार सलमान खान से सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म बनाने के लिए पूछा गया था तो उन्होंने कौन सुशांत और भला मैं उसके क्यों फिल्म बनाऊंगा? कहकर वहां से चले गए थे। 



अभिनेता के निधन के बाद फिल्म निर्माता और निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान खान के ऊपर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें निर्देशन ने सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन को मनी-लॉन्ड्रिंग हब बताया है।

अभिनव कश्यप ने लिखा है कि, 'जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आईडिया है बीइंग ह्यूमन। बीइंग ह्यूमन की चैरीटी महज एक दिखावा है... दबंग की शूटिंग के दौरान मेरी आंख के सामने 5 साइकिल बंटती थी... अगले दिन अखबारों में छपता था दानवीर सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटी.. सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने की थी ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायत बरतें... बीइंग ह्यूमन आज 500 रुपये की जीन्स 5000 में बेचता है.. और पता नहीं किन किन तरीकों से चैरीटी के नाम पर मनी-लॉन्ड्रिंग चल रही है.... सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये धूर्त लोग.... इनकी मंशा किसी को कुछ देने की नहीं, सिर्फ लेने की है...सरकार को चाहिए कि बीइंग ह्यूमन की भी गहरी जांच हो.....मैं सरकार का पूरा सहयोग करुंगा...।





अभिनव कश्यप ने 2010 में आई सलमान खान की फिल्म 'दबंग' का निर्देशन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। आभिनव के निर्देशन में बनने वाली आखिरी फिल्म रणबीर कपूर की बेशर्म थी। 


No comments