Breaking News

हार्दिक पांड्या के नाम पर भड़की एक्स गर्लफ्रेंड Elli Avram, कहा ‘मेरी तस्वीर का हार्दिक से कोई लेना-देना नहीं...’


भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज Hardik Pandya और मॉडल Natasa Stankovic इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दोनों ने लॉकडाउन से पहले अपनी सगाई की खबरों पर मुहर लगाई थी और लॉकडाउन के दौरान इस स्टार कपल ने पैरेंट बनने की घोषणा की है। हार्दिक पांड्या ने इस गुड न्यूज को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए नताशा स्टैनकोविच के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। 


हार्दिक पांड्या के नाम पर भड़की एक्स गर्लफ्रेंड Elli Avram, कहा ‘मेरी तस्वीर का हार्दिक से कोई लेना-देना नहीं...’


जब ये खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी तब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड Elli AvrRam ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सबको चौंका दिया। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि एली अवराम ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर हार्दिक पांड्या को ताना मारा है और वो इस खबर से खुश नहीं है। 



बॉलीवुड लाइफ से एक्सक्लूसिव बात करते हुए Elli AvrRam ने कहा ‘मुझे नहीं पता ये खबरें कहा से आती हैं लेकिन ये गलत हैं। मीडिया में चल रही इन खबरों परमुझे हंसी आ रही है। मुझे पता नहीं चल रहा हैं ये खबर कहां से आई हैं। अगर मुझे हार्दिक से कुछ कहना है तो मुझे सोशल मीडिया की जरूरत नहीं है मैं सीधे उन्हें मैसेज कर सकती हूं।' अदाकारा ने आगे कहा ‘मेरी शेयर की हुई तस्वीर का हार्दिक पांड्या से कोई लेना देना नहीं है। मैं हार्दिक और नताशा के लिए बहुत खुश हूं और उनके उज्जवल भविष्य की कमाना करती हूं।

आपको बता दें, Hardik Pandya और Elli AvrRam अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी दिनों तक सुर्खियों में थे। ये दोनों कई विज्ञापनों में साथ नजर आ चुके हैं और लोगों ने इन्हें कई पार्टियों में भी एक साथ स्पॉट किया था।


No comments