Breaking News

एकता कपूर की बढ़ी मुश्किलें, Hindustani Bhau ने दर्ज की शिकायत, लगाए गंभीर आरोप


बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्टेंट रहे Hindustani Bhau को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ ने टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । कंटेस्टेंट रहे हिंदुस्तानी भाऊ ने खुद इसकी पुष्टि कर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा, ‘मैंने एकता कपूर के खिलाफ मुंबई के खास पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है। मैं यह शिकायत सेना और राष्ट्रीय चिन्ह के अपमान को लेकर की गई है।


एकता कपूर की बढ़ी मुश्किलें, Hindustani Bhau ने दर्ज की शिकायत, लगाए गंभीर आरोप


Hindustani Bhau ने शिकातय में दावा किया है कि ‘एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में बिना वजह एक सेक्सी सीन रखा है। इसके जरिए वो भारतीय आर्मी को बेइज्जत कर रही है और उनकी छवि बिगाड़ रही है।‘ हिंदुस्तानी भाऊ ने वीडियो में आगे कहा ‘एकता कपूर ने अपनी वेबसीरीज में दिखाया है कि आर्मी ऑफिसर की पत्नी पति के अनुपस्थिति में दोस्त को अपने घर बुलाती है और इंटीमेट होती है। वेबसीरीज में दिखाया गया यह सीन पूरी तरह से गलत है। हमें उनका सम्मान करना चाहिए। इस तरह के सीन दिखाकर आप उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचा रही हो।



हिंदुस्तानी भाऊ ने पोस्ट किया हुआ ये वीडियो




आपको बता दें, एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ FIR दर्ज करने से एक दिन पहले हिन्दुस्तानी भाऊ Hindustani Bhau ने वीडियो के जरिए इसकी जानकारी फैन्स को दी थी। उन्होंने अपने एक वीडियो में बताया था कि वो बहुत जल्द बड़ा धमाका करने वाले है वो एक पॉपुलर सेलेब्स को सबके सामने एक्सपोज करने जा रहे हैं। बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्टेंट रहे हिंदुस्तानी भाऊ का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।






मालूम हो कि सोशल मीडिया पर हिन्दुस्तानी भाऊ की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनको 1.9 मिलियन लोग फॉलो करते है।


No comments