Breaking News

Hollywood: इस मशहूर एक्टर पर लगा 3 महिलाओं से रेप का आरोप, जानिए पूरी खबर


हॉलीवुड स्टार डैनियल मास्टर्सन पर बुधवार को लॉस एंजिल्स काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय द्वारा तीन महिलाओं के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया था. अधिकारियों के अनुसार, 2001 और 2003 के बीच कथित तौर पर अलग-अलग घटनाएं हुईं. 


इस मशहूर एक्टर पर लगा 3 महिलाओं से रेप का आरोप, जानिए पूरी खबर


मास्टर्सन पर जनवरी और दिसंबर 2001 के बीच 23 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप है. अभिनेता पर अप्रैल 2003 में 28 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप है और अक्टूबर 2003 के बीच कुछ समय 23 वर्षीय एक और महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप है जिसे उसने अपने हॉलीवुड हिल्स स्थित घर पर बुलाया था. 



सूत्रो के अनुसार  3.3 मिलियन डॉलर के  बॉन्ड को पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद उन्हें रिहा कर दिया गया और फिर उन्हें 18 सितंबर को पेश कोर्ट में पेश होना है. अगर एक्टर दोषी पाए गए तो 45 साल तक की जेल हो सकती है. अभियोजकों का आरोप है कि 2001 और 2003 के बीच मास्टर्स ने इन महिलाओं के साथ बलात्कार किया. 2017 में यौन उत्पीड़न के दावों को लेकर लॉस एंजेलिस पुलिस ने मास्टर्सन की जांच शुरू की.

अभिनेता की गिरफ्तारी के बाद जल्द ही एक बयान में मास्टर्सन के वकील टॉम मेसेरेओ ने कहा , "मि. मास्टर्सन निर्दोष है, और हमें विश्वास है कि जब सभी सबूत अंततः प्रकाश में आएंगे और गवाहों को गवाही देने का अवसर मिला, तो वह खत्म हो जाएगा. जाहिर है, श्री मास्टर्सन और उनकी पत्नी यह सोचकर पूरी तरह सदमे में हैं कि लगभग 20 साल पुराने इन आरोपों के कारण अचानक आरोप दायर किए जा रहे हैं, लेकिन उन्हें और उनके परिवार को यह जानकर सुकून मिलता है कि आखिरकार सच्चाई सामने आ जाएगी. जो लोग मिस्‍टर मास्‍टरसन को जानते हैं, वे उनके चरित्र को जानते हैं और आरोपों को झूठा मानते हैं. ”



अभिनेता ने स्टीवन हाइड को उस 70 के दशक के शो में निभाया , जो 1998 से 2006 तक चला. उन्होंने नेटफ्लिक्स श्रृंखला द रैंच में अपने 70 के दशक के शो के साथी एश्टन कचर के साथ भी अभिनय किया. मास्टर्सन ने 2011 से अभिनेत्री बिजो फिलिप्स से शादी की थी. 



No comments