Breaking News

Ishaan Khattar and Ananya Panday की फिल्म 'खाली पीली' के ऑनलाइन रिलीज पर अली अब्बास जफर ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'हम अभी इसकी शूटिंग..


कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघरों को बंद हुए लगभग 3 महीने हो चुके हैं और भारत में इस वायरस का प्रकोप दिन पर दिन पर बढ़ता ही जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिनेमाघर बंद और फिल्में ना रिलीज होने की वजह से बॉलीवुड को अब तक एक हजार करोड़ रूपये का नुकसान हो चुका है।


Ishaan Khattar and Ananya Panday की फिल्म 'खाली पीली' के ऑनलाइन रिलीज पर अली अब्बास जफर ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'हम अभी इसकी शूटिंग..Ishaan Khattar and Ananya Panday की फिल्म 'खाली पीली' के ऑनलाइन रिलीज पर अली अब्बास जफर ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'हम अभी इसकी शूटिंग..


निर्माताओं ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म 'खाली पीली' के मेकर्स भी इसे ऑनलाइन रिलीज करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म के ऑनलाइन रिलीज पर निर्माता अली अब्बास जफर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।



मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास जफर ने कहा है कि, 'अभी हम फिल्म को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उसके बाद सोचा जाएगा की क्या करना है? हमें नहीं पता कि सिनेमाघर कब खुलेंगे और वे किस कैपेसिटी पर चलेंगे।' इसके अलावा फिल्म के बारे में बात करते हुए अली ने कहा कि यह एक व्यावसायिक फिल्म है और इसकी शूटिंग के दौरान अनन्या और ईशान लो एनर्जी तारीफ करने लायक थी। उन्होंने कहा, 'यह एक कमर्शियल पॉटबॉयलर है। फिल्म में ईशान और अनन्या की फ्रेश जोड़ी को देखने में काफी मजा आएगा। उन्होंने शूटिंग के लिए काफी मेहनत की है। हर किसी ने अपनी तरह से पूरा योगदान दिया है, जो एडिट करते समय साफ दिखाई दिया है।



View this post on Instagram

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on




अनन्य पांडे और इशान खट्टर इन दिनों कोरोना महामारी के बीच अपने घर पर समय बिता रहे हैं। वहीं अली अब्बास जफर भी देहरादून में अपने घर पर आने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अनन्या और ईशान की फिल्म 'खाली पीली' के अलावा अली ने अपनी नई फिल्म की घोषणा भी की थी, जिसे वो कैटरीना कैफ के साथ मिलकर बनाने जा रहे हैं। अली की यह एक सुपरहीरो फिल्म होगी।


No comments