Breaking News

Kangana Ranaut की यह Movie Digital Platform पर नहीं होगी रिलीज


हाल ही में खबर आ रही थी कि Kangana Ranaut  की फिल्म 'थलाइवी' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस खबर के बाद कंगना रनौत के फैंस इस फिल्म को डिजिटली देखने के लिए खासे उत्साहित हो गए थे, लेकिन फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है कि 'थलाइवी' डिजिटली रिलीज होने वाली खबर बिलकुल गलत है. 'थलाइवी' सिनेमाघरों का पहले रुख करेगी, इसके बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 


Kangana Ranaut की यह Movie Digital Platform पर नहीं होगी रिलीज


अब खबर पक्की है कि 'थलाइवी' का इंतजार कर रहे दर्शकों को ये फिल्म सिनेमाघरों में ही देखने जाना होगा और यहां रिलीज होने के बाद ही फिल्म डिजिटली रिलीज होगी. आपको बता दें 'थलाइवी' तमिलनाडु की मुख्ममंत्री रहीं जयजलिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना रनौत उनकी भूमिका निभा रही हैं. कंगना रनौत का इस फिल्म से कई लुक सामने आ चुका है. कंगना रनौत का इस फिल्म में दमदार किरदार देखने के लिए उनके फैंस खासे उत्सुक हैं.



'थलाइवी' फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, भाग्यश्री जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. भाग्यश्री लंबे समय बाद इस फिल्म से एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. हाल ही में भाग्यश्री ने इस बात का खुलासा किया था कि 'थलाइवी' फिल्म से वो इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं. फिल्म में कंगना रनौत के साथ भाग्यश्री के कई शानदार सीन देखने को मिलेंगे. 'थलाइवी' फिल्म का निर्देशन एल विजय कर रहे हैं. फिल्म को शैलेश आर सिंह और विष्णु वर्धान प्रोड्यूस कर रहे हैं. 26 जून को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है. 


No comments