Breaking News

'KGF 2' के निर्माताओं ने OTT रिलीज पर लगाया पूर्णविराम, सीधे सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी यश की धाकड़ फिल्म


साउथ सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर 'केजीएफ 2' (KGF 2) इस साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पहले पार्ट की सक्सेस के बाद से ही दर्शकों के बीच फिल्म को देखने के लिए जबरदस्त उत्साह बना हुआ हैं। बीते दिनों खबरें आ रही थी कि यह फिल्म कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघरों में दस्तक नहीं दे पाएगी। मेकर्स फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। लेकिन फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने यह साफ कर दिया कि फिल्म निर्माता सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। और यह इस साल फिल्म तय तारीख पर ही दस्तक देगी।


'KGF 2' के निर्माताओं ने OTT रिलीज पर लगाया पूर्णविराम, सीधे सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी यश की धाकड़ फिल्म


फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने आईएमडब्लू बज से बातचीत के दौरान बताया है कि, 'पहली केजीएफ के बाद इसके दूसरे पार्ट को लेकर काफी बड़ा स्क्रीन एक्सपीरियंस होने वाला है। इसका सीक्वल पहली फिल्म की तुलना में बड़े पैमाने बनाया गया है। फिल्म के बड़े पैमाने को देखते हुए न तो फिल्म के फिल्म के हीरो यश और न ही निर्देशक प्रशांत इसे डिजिटल रिलीज करने की सोच रहे हैं। वास्तव में, यश ने एक दोस्त को स्पष्ट रूप से कहा कि उनके फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है। फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी, चाहे इसमें कितना भी समय लगे। अगर सिनेमाघरों की खुलने में महीनों भी लगते है तब भी हमें कोई जल्दी नहीं है। हम अपने फैंस को बड़े परदे का अनुभव देने के लिए इंतजार करेंगे।



इस फिल्म में यश के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त और रवीन टंडन अहम किरदार में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीन टंडन फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल अदा करती नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। बीते दिनों खबरें आ रही थी केजीएफ 2 के निर्माताओं ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स एक चैनल को करीबन 120 करोड़ रुपये में बेचे हैं। सब कुछ सही रहा तो यह फिल्म इसी साल 23 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

No comments