Breaking News

‘KGF 2’ में साउथ स्टार यश के नाकों चने चबवाने के लिए कमर कस चुकी है रवीना टंडन, ऐसे करेंगी मुकाबला



‘KGF 2’ में साउथ स्टार यश के नाकों चने चबवाने के लिए कमर कस चुकी है रवीना टंडन, ऐसे करेंगी मुकाबला


साउथ फिल्म केजीएफ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है। इस फिल्म की शूटिंग हालांकि लॉकडाउन के चलते रुकी हुई है। बावजूद इसके फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। 



साउथ फिल्म स्टार यश की इस फिल्म के साथ ही ‘मस्त-मस्त’ गर्ल रवीना टंडन की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो रही है। रवीना टंडन इस फिल्म में एक बेहद अहम किरदार में दिखने वाली है। रवीना टंडन का किरदार इतना जबरदस्त है कि वो फिल्म में साउथ स्टार यश को करारी टक्कर देते हुए दिखने वाली है। इसके बारे में खुद अदाकारा ने बताया है। 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो रवीना टंडन ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा ह, ‘मैं एक नेता के किरदार में हूं। मेरा किरदार काफी मजबूत है। जो फिल्म में हीरो होने के साथ-साथ एक विलेन के रोल में भी दिखती है। जिसे बेहद खूबसूरती से कहानी में पिरोया गया है।’ इस फिल्म के लिए रवीना टंडन ने अपने हिस्से की शूटिंग लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही पूरी कर ली थी। अब वो फिल्म के लिए डबिंग सेशन को जल्दी ही शुरू करने वाली है।

संजय दत्त का भी है दमदार रोल



खास बात ये है कि इस फिल्म में यश और रवीना के साथ ही बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी एक दमदार किरदार में दिखने वाले है। फिल्म में संजय दत्त अधीरा के किरदार में नजर आने वाले है। जिन्होंने केजीएफ का पहला पार्ट देखा है वो ये जानकर बेहद एक्साइटेड हैं कि एक्टर संजय दत्त का किरदार कितना दमदार होने वाला है। वैसे, फिल्म के मेकर्स बीते साल ही संजय दत्त का लुक रिवील कर चुके हैं। जो फैंस के एक्साइटमेंट के लेवल को कई गुणा बढ़ा चुका है। तो क्या आप संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ यश की इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय आप हमें कमेंट कर बता सकते हैँ।


No comments