Breaking News

गर्लफ्रेंड Malaika Arora से शादी के सवाल पर भड़के Arjun Kapoor


बॉलीवुड का हॉट कपल Arjun Kapoor और Malaika Arora अक्सर अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बना रहता हैं। अर्जुन और मलाइका ने भले ही अपने रिश्ते का स्वीकार आधिकारिक तौर पर किया हो लेकिन उनके फैन्स इन दोनों को शादी के पवित्र रिश्ते में बंधा देखना चाहते है। शायद यहीं वजह है कि सोशल मीडिया पर आए दिन अर्जुन और मलाइका की शादी की खबर उड़ती नजर आती है। हाल ही में Social Media पर खबर आई थी कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी जून में परिवार के सामने होगी। वहीं Arjun Kapoor इस खबर पर अपनी प्रतिकिया दी थी। 


गर्लफ्रेंड Malaika Arora से शादी के सवाल पर भड़के Arjun Kapoor


एक महीने पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा था ‘मैं 33 साल का हूं और मैंने इस समय शादी नहीं कर रहा हूं। मुझे नहीं पता ये खबरें कहां से आ रही है।‘ अभिनेता ने आगे कहा ‘अगर मैं शादी भी करता हूं तो अपने परिवार से सलाह लिए बिना नहीं करूंगा। उनकी रजामंदी मेरे लिए जरूरी है। मैं शादी करता भी हूं तो आपको जरूर पता चलेगा।‘ शादी की अफवाह पर अर्जुन ने आगे कहा ‘मीडिया में मेरी शादी की कई बार अफवाह उडी है भले ही इससे मुझे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंच रहा हैं लेकिन यह सभी खबरें बेबुनियाद है। मुझे बार-बार अपनी शादी को लेकर मीडिया को जवाब देना पसंद नहीं है। मैं इन सभी खबरों को बार-बार सुनकर थक गया हूं।



आपको बता दें, अभिनेता अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से उम्र में काफी छोटे हैं। इसके बावजूद दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते है। खैर, Arjun Kapoor और Malaika Arora Lockdown में अपने-अपने घर में रह रहे हैं। इसके साथ दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। दोनों तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैन्स को लुभाते नजर आते हैं।

No comments