Breaking News

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में निकला कोरोना पॉजिटिव, बिल्डिंग हुई सील


कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते देश की अर्थव्यवस्था पहले से ही चरमराई हुई है। इस बीच अनलॉक फेज-1 के दौरान ही कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ रहे है। हमारे देश में अब तक ढाई लाख से भी ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं और अकेले महाराष्ट्र में ही कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 60 हजार से ऊपर पहुंच चुकी है। बीएमसी इस मामले में काफी सराहनीय काम कर रहा है। बीते कई दिनों में बीएमसी द्वारा कई बिल्डिंग्स को सील किए जाने की खबरें है। ताजा जानकारी के मुताबिक बीएमसी ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री Malaika Arora के घर को सील किया है। 


बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में निकला कोरोना पॉजिटिव, बिल्डिंग हुई सील


मलाइका अरोड़ा मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती हैं और उनकी बिल्डिंग में ही रहने वाले एक शख्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग अब कन्टेंमेंट जोन में आ चुका है। इससे पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर के स्टॉफ का कोरोना पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद से ही उनके परिवार का हर एक सदस्य सेल्फ क्वारंटाइन में था।



बात की जाए बोनी कपूर की तो हाल ही में उन्होंने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी थी कि स्टॉफ के लोगों का दूसरा कोरोना पॉजिटिव टेस्ट निगेटिव निकला है, जिसके चलते उनका क्वारंटाइन पीरियड अब खत्म हो चुका है।

इन दिन सील की गई है मलाइका की बिल्डिंग
मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को बीते 8 जून को सील किया गया है और उनकी पूरी बिल्डिंग को सैनेटाइज किया गया है। लॉकडाउन की घोषणा के बाद से ही मलाइका अपने बेटे अरहान खान संग क्वारंटाइन में है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और आए दिन वो इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ जरुर पोस्ट करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा घर पर रहकर ही योगा कर रही हैं और इस दौरान की कई तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


No comments