Breaking News

क्रिकेटर Mohammad Shami की पत्नी Hasin Jahan ने सोशल मीडिया पर शेयर की सेमी-न्यूड फोटो, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम


क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने हाल ही में अपनी और क्रिकेटर की एक अतरंगी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया है। मोहम्मद शमी के साथ हसीन जहां की ये पुरानी तस्वीर है जिसमें मॉडल और एक्ट्रेस सेमी न्यूड दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही हसीन जहां ने एक अजीब नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया है तो मैं नापाक हो गई... झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिन का ही सहारा होते हैं। क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ पिक्चर मॉडल हसीन जहां।’ इस पोस्ट को शेयर करने के बाद हसीन जहां कई लोगों के निशाने पर आ गई है। ये फोटो आप नीचे देख सकते हैं।


क्रिकेटर Mohammad Shami की पत्नी Hasin Jahan ने सोशल मीडिया पर शेयर की सेमी-न्यूड फोटो, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम


मोहम्मद शमी ने भी दिया करारा जवाब
हालांकि अभी तक सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की इस पर प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेज तर्रार क्रिकेटर ने इशारों-इशारों में कहा है कि जो भी आरोप हैं उन्हें साबित करके दिखाएं। इसके साथ ही उन्होंने साफ किया है कि उनका अब हसीन जहां से कोई भी संबंध नहीं है। 



तलाकशुदा हसीन जहां का शमी ने थामा था हाथ
मोहम्मद शही मॉडल हसीन जहां की मुलाकात आईपीएल मैचों के दौरान हुई थी। कुछ साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी रचा ली थी। उस वक्त हसीन जहां तलाकशुदा थी और उनकी दो बेटियां भी थी। लेकिन ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और हसीन जहां ने घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग समेंत मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगा दिए थे। तब से दोनों के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है। इस बीच हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है और वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।


No comments