Breaking News

Music Composer Wajid Khan का रविवार देर रात निधन हो गया


बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कम्पोजर वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया। वे 42 साल के थे। साजिद-वाजिद की जोड़ी से पॉपुलर हुए वाजिद लंबे वक्त से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे। उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। निधन के बाद कई सेलेब्स ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया।


Music Composer Wajid Khan का रविवार देर रात निधन हो गया


मौत की वजह कोरोना भी बताई जा रही
सोशल मीडिया पर वाजिद की मौत का कारण कोरोना संक्रमण बताया जा रहा है। इस खबर को कन्फर्म करते हुए एक्टर और वाजिद के बचपन के दोस्त रणवीर शौरी ने लिखा, ‘मैं अपने बचपन के दोस्त की खबर सुनकर दुखी हूं। वाजिद ने कोविड-19 के आगे घुटने टेक दिए। मैं सदमे में हूं। वाजिद मेरे भाई तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के लिए हग्स भेज रहा हूं। ये बहुत दुखद है।






पहला और आखिरी काम सलमान के साथ, ईद पर रिलीज हुआ था गाना
साजिद-वाजिद सलमान खान के पसंदीदा म्यूजिक कम्पोजर रहे हैं। वे ईद के मौके पर सलमान ‘भाई -भाई’ गाना लेकर आए। वाजिद ने सलमान की 1998 में आई फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से ही बतौर कम्पोजर बॉलीवुड में कदम रखा था। वाजिद का आखिर गाना भी सलमान के साथ ही था।

इसके अलावा ‘दबंग 3’ के सभी गाने इन्हीं के कम्पोजिशन में तैयार हुए थे। वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए 'हमका पीनी है', 'मेरा ही जलवा' समेत कई हिट गाने भी गाए। इसके अलावा ‘सोनी दे नखरे’, ‘माशाअल्लाह’, ‘डू यू वन्ना पार्टनर’ इनके कई ब्लॉकबस्टर गानों में से हैं। फिल्म दबंग के म्यूजिक के लिए उन्हें 2011 में फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी जा रही

वाजिद के करीबी दोस्त और सिंगर सलीम मर्चेंट ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी। ट्विटर पर लिखा- साजिद-वाजिद फेम वाजिद खान के निधन की खबर सुनकर उजड़ गया हूं। अल्लाह उनके परिवार को शक्ति दे। सेफ ट्रेवल भाई वाजिद खान। तुम बहुत जल्दी चले गए। मैं सदमे में और टूटा हुआ हूं।





सोनू निगम ने भी तस्वीर शेयर कर वाजिद खान को याद किया



View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on


No comments